Valentine Day पर हिंदू युवा वाहिनी ने अश्लीलता फैलाने वाले अराजक तत्वों को दी चेतावनी

देहरादून:हिंदू युवा वाहिनी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर Valentine De पर अश्लीलता फैलाने वाले अराजक तत्वों को चेताया है की अगर किसी भी प्रकार की कोई अश्लीलता प्रदेश भर में फैलाई जाएगी तो हिंदू युवा वाहिनी उन्हें कड़ी सजा देगा
सगठन के प्रदेश अध्यक्ष गोविन्द वाधवा ने पत्रकारों से रूबरू होते हुये कहा कि पिछले कई वर्षो से विदेशी ताकते 14 फरवरी के दिन वैलनटाईन के नाम पर जो अशलीलता का खेल खेल रही है जिसका हिन्दु संगठन प्रचन्ड रूप से विरोध करते आ रहे है। आज भी जिस तरह से यह माशूम भोली भाली लड़कियों को प्यार के नाम पर गुमराह करके कुछ असमाजिक लोग हमारी भारतीय संस्कृति को Dhumal करने का प्रयास कर रहे है। हमारी बहन बेटियों को प्यार के नाम पर सार्वजनिक रूप से उनकी इज्जत से खिलवाढ कर रहे है, ऐसे लोगो को चिन्हित करके हिन्दु युवा वाहिनी उन्हे कानूनी दंड दिलवाने का प्रयास करेगा।
सगंठन के प्रदेश उपाध्यक्ष ललित शर्मा ने मीडिया को सम्बोधित करते हुये कहा की हमारे नारी प्रधान देश मे राधाक्रष्ण और सीताराम की तरह आपस मे पवित्र प्रेम करने की संस्कृति है मगर कुछ विदेशी ताकते हमारे देश मे प्यार के नाम पर फुहड़ता फैलाने का प्रयास कर रही है। हिन्दु युवा वाहिनी उनका मुंह तोड़ जवाब देगी।
संगठन के प्रदेश महासचिव जीतु रन्धावा ने कहा कि हो गया गांधीवादी की तरह वेलेंटाइन का विरोध। असमाजिक लोग लैला मजनू अगर प्रेम की भाषा नही समझ रहे तो हिन्दु युवा वाहिनी आज यह एलान करती है कि ऐसे हिन्दु प्रेमी जोड़े जो भोली भाली लड़कियों को फंसाकर अश्लीलता का लिबास ओढकर छोटी छोटी बच्चीयों को बहकाकर इनकी इज्जत से खेलने की कोशिश करते है इन प्रेमी जोड़ो को पकढ कर उनके माता पिता को मौके पर बुलवाकर प्रेमी जोड़ो की शादी वही करवा दी जायेगी ।
सगठन के जिला अध्यक्ष विशाल महाजन ने भी मीडिया को सम्बोधित करते हुये कहा की मौके पर ही प्रेमी युगल जोड़ो की शादी करवाने के लिये हमारे साथ पंडित जी भी होगे और जयमाला और सिन्दुर भी होगा और उन प्रेमी जोड़ो को 5100 रूपये का सगुन भी। हिन्दु युवा वाहिनी टीम की और से दिया जायेगा ।
इस मौके पर महानगर अध्यक्ष मनीष मेहरवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की अध्यक्षता करते हुये कहा की हम हर हालात से लढने के लिये तैयार है मगर हम अपनी नारी प्रधान वाली प्रधान वाली संस्कृति को अपने देश से नष्ट नही होने देगे ।

कार्यक्रम का संचालन प्रदेश मिडिया प्रभारी सुर्यप्रकाश भट्ट जी ने हिन्दु युवा वाहिनी की आवाज को आम जनमानस तक पहुचाने के लिये सभी पत्रकार बन्धुओ का आभार व्यक्त किया ।