शिवसेना,भाकियू सहित कई पत्रकार और होटल कर्मचारी उक्रांद में शामिल।

शिवसेना,भाकियू सहित कई पत्रकार और होटल कर्मचारी उक्रांद में शामिल।
उत्तराखंड क्रांति दल में आज भारतीय किसान यूनियन के पूर्व जिला अध्यक्ष विमल तोमर, शिवसेना युवा प्रकोष्ठ के जिला महासचिव तथा पत्रकार राजिक खान तथा अनारक्षित समाज पार्टी के पूर्व महामंत्री और सामाजिक कार्यकर्ता उमा गोपाल मिश्रा सहित 11 होटल कर्मचारियों ने उत्तराखंंड क्रांति दल का दामन थामा। इस अवसर पर सभी नवागंतुक सदस्यों का फूल मालाओं से स्वागत किया गया और सभी से उत्तराखंड के पुनर्निर्माण में जुटने का आह्वान किया गया।
उत्तराखंड क्रांति दल के नेता शिव प्रसाद सेमवाल ने सभी सदस्यों का स्वागत करते हुए कहा कि राजनीति में आने का वास्तविक मकसद समाज सेवा करके दुखी और शोषित समाज को राहत पहुंचाना है। उन्होंने कहा कि आज समाज के सभी वर्ग उत्तराखंड सरकार के उपेक्षित रवैया के कारण विकास की दौड़ में काफी पीछे रह गए हैं। सभी वर्गों के लोग मूलभूत समस्याओं के लिए भी संघर्ष कर रहे हैं और आंदोलनरत हैं।लेकिन उत्तराखंड सरकार प्रचंड बहुमत के घमंड में उनकी समस्याओं पर कान धरने को भी राजी नहीं है।
उत्तराखंड क्रांति दल के देहरादून स्थित प्रदेश कार्यालय में आज सदस्यता कार्यक्रम रखा गया था।
देहरादून के विभिन्न होटलों में काम करने वाले राजेंद्र सिंह गुसाईंं, अंकित, हरीश पुंडीर ,नसीम, रामगोपाल, मुकेश रावत ,गौरी शंकर ,केसर सिंह ,अंकित राठी तथा ओमप्रकाश थापा ने उक्रांद का दामन थाम लिया। इस अवसर पर उत्तराखंड क्रांति दल के नेता लता पथ हुसैन ,जय प्रकाश उपाध्याय, सुनील ध्यानी ,युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र बिष्ट, जिला अध्यक्ष सीमा रावत सहित कई वरिष्ठ पदाधिकारी भी शामिल थे।