उत्तराखंड उदय सम्मान समारोह के लिए 74 प्रतिभाओं का चयन

उत्तराखंड उदय सम्मान समारोह के लिए 74 प्रतिभाओं का चयन
उत्तराखंड उदय सम्मान समारोह के लिये आयोजित आडिसियन में 800 बच्चों ने प्रतिभाग किया।हरिद्वार वाई पास स्थित सोशल बलूनी पब्लिक स्कूल में कार्यक्रम का उद्घाटन सोशल एण्ड पाॅलीगाॅन के एम डी देवेन्द्र सिंह पंवार, निदेशक संदीप पंवार,बलूनी ग्रुप आॅफ एजूकेसन केे एम डी बिपिन बलूनी ने दीप प्रज्वलित कर की।
आडिसियन मे 74 प्रतिभाओं का चयन 3 नवम्बर को होने वाले फाईनल आडिसियन के लिए किया गया। प्रतियोगिता में देहरादून,सहारनपुर,हरिद्वार,ऋषिकेश,नजीबावाद,बिजनौर,आदि जगह के कलाकारों ने हिस्सा लिया। प्रतिभागियों ने गढवाली गीतों पर डांस के साथ साथ फ्री स्टाइल, हिप हाप,पाॅपिग समेत अनेक प्रर्दशन किया।
सिंगिग प्रतिभागियों ने हिंदी और गढवाली गाने गाय। ज्यादातर प्रतिभागी निर्णायकों को प्रभावित करने में कामयाब रहे जिसके कारण निर्णायको के लिए मेगा आडिशन के प्रतिभागियों का चयन करने में खासी मुस्किल हुई।
कार्यक्रम में निर्णायक की भूमिका में लोकगायिका रेखा धस्माना उनियाल,जौनसारी गायक सनी दयाल,कनक कला केन्द्र की निदेशक वीना अग्रवाल,प्रतिभा डांस अकेडमी की निदेशक सुनीता गुप्ता,विकास फाउडेसन के अध्यक्ष विकास नेगी रहे।इस दौरान पाॅलीगाॅन गु्रप के महाप्रवंधक विजय प्रकाश नैनवाल समेत कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।