क्रिएटिव ग्रुप ने वेलेंनटाईन डे पर किया इलेट्रॉनिक डिजिटल म्यूजिक का कार्यक्रम

क्रिएटिव ग्रुप के द्वारा वेलेंटाइन डे के उपलक्ष्य में कल रात भरत मंदिर इंटर कॉलेज के परशुराम हॉल में उत्तराखण्ड ऋषिकेश में प्रथम बार इलेट्रॉनिक डिजिटल म्यूजिक कार्यक्रम का भव्य आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान उत्तराखण्ड की ब्रांड अम्बेसडर मिस ग्रेंड इंडिया 2017 कु अनुकृति गुसाईं, मिसेज अदा 2017 नेहा सिंह , उड़ता पंजाब हिंदी फिल्म के सह नायक सार्थक चौधरी एवं उड़ान संस्था के अध्यक्ष डॉ राजे नेगी,समाज सेवी अक्षत गोयल, इंडियन मेमोरी चेम्पियन प्रतीक यादव एवं कार्यक्रम के सयोंजक आकाश तोमर ने दीप प्रज्वलित कर किया।

इस मौके पर कार्यक्रम के आयोजक आकाश तोमर ने बताया कि इस प्रकार का इलेक्ट्रॉनिक डिजिटल डांस म्यूजिक कार्यक्रम का आयोजन पहली बार उत्तराखण्ड के ऋषिकेश शहर में किया गया है ।
कार्यक्रम आयोजन का मुख्य उद्देश्य गरीब पृष्ठभूमि के बच्चों को शिक्षा हेतु धन एकत्रित करना था । इस कार्यक्रम में प्रवेश हेतु टिकट रखी गई थी ।इन टिकिटों से एकत्रित धनराशि से कार्यक्रम में हुआ खर्च के बाद जो शेष धनराशि बचेगी उसे निःशुल्क शिक्षण संस्थान उड़ान स्कूल के बच्चों की शिक्षा हेतु सहयोग राशि के रूप में दिया जायेगा ।

इस मौके पर मुख्य अतिथि अनुकृति गुसाईं ने कार्यक्रम आयोजकों को बधाई देते हुए कहा कि शिक्षा पाना हर बच्चे का जन्म सिद्ध अधिकार है। संस्था द्वारा किया जा रहा प्रयास बहुत प्रसंसनीय है आज भी शिक्षा के क्षेत्र में हमारा प्रदेश अन्य राज्यों से पिछड़ रहा है जिसके लिए हम सभी को एक साथ मिल कर कार्य करने की आवश्यकता है।साथ ही भ्रूण हत्या जैसे कतिथ अपराध को जड़ से खत्म करने की जरूरत है।कार्यक्रम में सांस्कृतिक प्रस्तुतियां भी दी गई ।
कार्यक्रम के समापन के पूर्व ईडीएम मास्टर यस रावत ने अपने हुनर से सभी अतिथियों को डांस म्यूज़िक की धुन पर खूब नचाया।कार्यक्रम को सफल बनाने में अंजलि नेगी इंद्राणी नेगी जितसु राय,उत्तम असवाल, हरिराम वर्मा, सुमित त्यागी, अमित गांधी,मिन्हाळ हासिम, मोहम्मद जावेद, निशांत वर्मा अपर्णा नेगी वैभव बडोला ने सहयोग किया।