ठाकुर सुंदर सिंह चौहान वृद्धाश्रम को स्वास्थ्य की हर सुविधा प्रदान करेगा हंस जरनल अस्पताल सतपुली

नयारघाटी में ठाकुर सुंदर सिंह चौहान वृद्धाश्रम का समाज सेवी माता मंगला जी एवं श्रीभोलेजी महाराज ने किया शुभारंभ
___________________________
ठाकुर सुंदर सिंह चौहान वृद्धाश्रम को स्वास्थ्य की हर सुविधा प्रदान करेगा हंस जरनल अस्पताल सतपुली
____________________

गुरूवार को उत्तराखंड के सतपुली के नजदीक मलेठी स्थित ठाकुर सुंदर सिंह चौहान वृद्धाश्रम का शिलान्यास समाज सेवी माताश्री मंगला जी एवं श्रीभोलेजी महाराज जी के कर कमलों द्वारा किया गया।
वृद्धाश्रम का शिलान्यास करते हुए माता मंगला जी ने कहा कि हमारे बुर्जग हमारे आदर्श हैं… जिनकी सेवा के लिए हम सब को आगे आना चाहिए… आज नयारघाटी में हमारे वृद्धजनों के लिए ठाकुर सुंदर चौहान जी इतना अच्छा प्रयास किया है… इसके लिए हम और भोले जी महाराज चौहान जी को बधाई देते हैं… साथ ही हम ठाकुर सुंदर चौहान जी को आश्वस्त करते हैं कि इस वृद्ध आश्रम के हंस फाउंडेशन एवं हंस जरनल अस्पताल सतपुली के माध्यम से जो भी सहयोग चाहिए होगा वह हम प्रदान करेंगे… माता मंगला जी ने कहा हंस जरनल अस्पताल सतपुली इस वृद्ध आश्रम के वृद्धजनों के स्वास्थ्य की देखरेख के हर संभव प्रयास करेगा
माता मंगला जी ने कहा की सतपुली के इस क्षेत्र में सुंदर सिंह चौहान द्वारा वृद्धाश्रम निर्माण से इस क्षेत्र को सौगात दी हैं। इस पुण्य कार्य के लिए हर समय हमारा आपको सहयोग रहेगा. हमसे जितना भी सहयोग होगा हम वृद्धाश्रम संचालन में सहयोग करेंगे. साथ ही यदि आश्रम में किसी भी वृद्ध को स्वास्थ्य की जरूरत पड़ी तो सबसे पहले हंस जरनल अस्पताल सतपुली में उन्हें उपचार दिया जाएगा।


इस मौके पर आयोजित सांस्कृतिक कार्याक्रम में जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण औऱ साथियों ने ढोल-दमाऊ के साथ देव आह्वान किया। इस मौके पर शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान सभी अतिथियों, सामाजिक एवं पत्रकारिता क्षेत्र से आए सभी को सुंदर सिंह चौहान एवं उनके परिवार के सदस्यों ने अंग वस्त्र से सम्मानित किया।
इस मौके वृद्धाश्रम के सचिव जीतेन्द्र चौहान, उपाध्यक्ष त्रिलोक सिंह चौहान, पोखड़ा प्रमुख सुरेन्द्र सिंह रावत, हंस जरनल अस्पताल सतपुली के सीएमओ डाक्टर आर एस रावत, थाना प्रभारी सतपुली जीतेन्द्र चौहान आदि मौजूद रहे. कार्याक्रम का संचालन गणेश खुगशाल, “गणि” ने किया.
इस मौके पर ठाकुर सुंदर चौहान ने माताश्री मंगलाजी एवं भोलेजी महाराज जी सहित कार्यक्रम में पहुंचे सभी अतिथियों का आभार प्रकट किया