टैक्सी-मैक्सी-कैब महासंघ की हड़ताल जारी,यात्री दर -दर भटकनें को मजबूर।

स्पीड गवर्नर के विरोध में टैक्सी-मैक्सी-कैब महासंघ की हड़ताल लगातार पांचवे दिन भी जारी रही।यूनियन के चालकों ने सड़कों पर उतरकर सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की और पुतला फूका।


नागभूमि टैक्सी यूनियन पोखरी नागनाथ के उपाध्यक्ष बलवीर सिंह चौधरी ने बताया कि लगातार पांच दिन गुजरने के बाद भी सरकार का कोई प्रतिनीधि हमारी परेसानियों को सुनने नहीं आया है। उन्होनें (क्षेत्रीय) विधायक बद्रीनाथ महेन्द्र भट्ट पर अनदेखी का आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक जी हमारी परेसानियों को जानबूझ कर अनदेखी कर रहे है।जिसका खामयाजा उन्हें आने वाले समय मे भुगतना पड सकता है। दिन-प्रतिदिन समस्या बडती जा रही है,टैक्सी चालकों के घरों में रोजी-रोटी का संकट पैदा हो गया है।अगर हमारी मांगे जल्द नहीं मानी गई तो उग्र आन्दोलन किया जायेगा।


वही केन्द्रीय ट्रांसपोर्ट मंत्री नितिन गडकरी ने एक बयान में कहा कि काॅमर्सियल वाहनों की स्पीड सीमित रखना सही नही है।इसमें स्पीड गवर्नर बाधा बन रही है जिसकी अनिवार्यता की जल्द हटाया जायेगा। उन्होनें कहा कि एक तरफ हम 4और6लेन सड़कें बना रहे है ताकि स्पीड बडाई जा सके वही दूसरी ओर गाड़ियों मे स्पीड़ गर्वनर लगाकर इनकी गति को धीमा कर रहे है। नितिन गडकरी के बयान इस बयान के बाद देश भर के टैक्सी मैक्सी वाहन चालकों मै उम्मीदें जगी है। लेकिन जब तक कोई जी ओ जारी नहीं होता है तब तक परेसान यात्रियों व टैक्सी चालकों की मुस्किलें कम नहीं होगी।