आजाद काॅलोनी 15 C टर्नर रोड़ के पुनःनिर्माण पर गर्मायी शियासत।

देहरादूनः आजाद काॅलानी 15 C टर्नर रोड़ पर सियासत गरमा गई है। पुनः निर्माण के लिए आये मजदूरों को काॅलोनी वासियों ने इसलिए काम नही करने दिया कि वह
बिना मानको के पुराने सी सी मार्ग पर सीमेन्ट का मैटीरियल डालने लगे
सी सी मार्ग के लिए उचित तापमान न होने के बावजूद भी पुनःनिर्माण का कार्य कार्यदायी संस्था द्वारा शुरू कर दिया गया है।गौरतलब है कि पिछले दिनों 78 टर्नर रोड़ के पार्षद
रमेश कुमार मंगू ने अपने सहयोगियों के साथ मिल कर कार्यदायी संस्था के अधिकारी को ज्ञापन देकर जल्द इस रोड़ के पुनःनिर्माण की बात की थी। जिस पर अधिकारी ने उचित तापमान होने पर रोड़ के निर्माण की बात कही थी।लेकिन कुछ समय बाद ही क्षेत्रीय विधायक विनोद चमोली द्वारा इस रोड़ के निर्माण का बोर्ड़ लगा दिया गया,ताकि रोड़ के निर्माण का राजनीतिक फायदा विपक्षी पार्षद को न मिल सके।
पार्षद रमेश कुमार मंगू का कहना है कि जब हम अधिकारी से रोड़ के निर्माण की मांग के लिये गये तब उन्होंने हमें उचित तापमान का झांसा दिया और उसके अगले दिन ही विधायक के कहने पर रोड़ का बजट जारी कर बोर्ड़ भी लगा दिया गया और अब आजकल ही निर्माण कार्य बिना मानकों के शुरू कर दिया है,जो जनता के धन की बर्बादी है।
बहरहाल रोड़ निर्माण का कार्य बिना मानकों के होना और रोड़ पर सियासत जारी है,जिसके कारण जनता को परेसानियों झेलनी पड़ रही है।

-भानु प्रकाश नेगी,देहरादून।