चारधाम यात्रा से पहले सुन्दर कांड का पाठ

चारधाम यात्रा से पहले सुन्दर कांड का पाठ
देहरादूनःशुभ मंगल चार धाम सेवा समिति देहरादून द्वारा आगामी चार धाम यात्रा के निर्विध्न संचालन हेतु संगीतमय सुन्दर कांड का आयोजन राजधानी के निजि होटल में किया गया। प्रदेश की खुशहाली के लिए मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत की उपस्थिति में पण्डित आंजनेय शर्मा के द्वारा यह कार्यक्रम किया गया।चारधाम विकास परिषद् के उपाध्यक्ष आचार्य शिव प्रसाद ममगाई का कहना है कि,इस बार की यात्रा सभी तीर्थ यात्रियों व सैलानियों के लिए मंगलमय रहे इसके लिए चार धाम यात्रा से पहले सुन्दरकांड का पाठ मंदिर समिति के सानिध्य में किया जा रहा है।उन्होंने कहा कि इस बार उत्तराखं डमें रिर्काड यात्रा चार धाम यात्रा पर आने वाले है जिसके लिए सरकार की और से चाक चौबंद व्यवस्थाऐं की जा रही हैं।देवभूमि की छवि के मुताविक यात्रीयों के साथ व्यवहार किया जाय इस पर सरकार का विशेष ध्यान रहेगा।
वही बद्रीकेदारनाथ समिति के अध्यक्ष मोहन प्रसाद थपलियाल का कहना है कि सभी यात्रियों की यात्रा शुभ हो इसके लिए सुन्दरकांड का पाठ किया गया है।सभी देश व प्रदेश के लोगों का मंदिर समिति चारधाम यात्रा के लिए आमत्रित करती है।
इस दौरान श्रोताओं ने जमकर संगतीमयी सुन्दरकांड का आन्नद लिया। कार्यक्रम के दौरान बद्रीकेदार समिति के अध्यक्ष मोहन थपलियाल,विशेष कार्यधिकारी बी डी सिंह,चारधाम विकास परिषद् के आचार्य शिव प्रसाद मंमगाई समेत कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।