नींद से जगा नगर निगम, चन्द्रबनी चौक से दून द्वार की स्ट्रीट लाईट की रिपेयरिंग शुरू।

हिमवंत प्रदेश न्यूज की खबर का असर

नगर निगम ने की चन्द्रबनी से दून द्वार की स्ट्रीट लाईट की रिपेयरिंग


आखिर नगर निगम और एमडीडीए चन्द्रवनी चौक सुभाष नगर से दूनद्वार आशाराडी चेक पोस्ट तक स्ट्रीट लाईट ठीक करने पर राजी हो गया। भारूवाला ग्रांट की ग्राम प्रधान कुसुम बर्मा ने नगर निगम और एमडीडीए को पत्र लिखकर अवगत कराया था कि कई महीनों से सुभाषनगर चन्द्रबनी चौक से आशारोड़ी चैक पोस्ट की सभी स्ट्रीट लाईटें खराब पडी है जिसका संज्ञान लेकर रविवार को नगर निगम ने स्ट्रीट लाईट की मरम्मत शुरू कर दी है।
स्ट्रीट लाईटों की मरम्मत पर समाजसेवी रमेश कुमार मंगू ने खुशी जाहिर की है उन्होने कहा कि कई महीनों से इस विषय पर एमडीडीए और नगर निगम के अधिकारियों से बातचीत की लेकिन दोनो विभाग एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाकर पल्ला झाड़ रहे थे लेकिन अब नगर निगम ने ग्राम प्रधान कुसुम बर्मा के पत्र का संज्ञान लिया है और लाईटों की मरम्मत की जा रही है।
गौरतलब है कि यह मार्ग उत्तराखंड में  प्रवेश का मुख्य मार्ग है जिस पर आये दिन सैकडों वाहन गुजरतें है रात्रि समय मे सड़क पर लाईट न होने से यहां से गुजरने वाले छोटे बडे वाहनों को काफी परेसानियों का सामना पड रहा था।
पूर्व में हिमवंत प्रदेश न्यूज ने नगर निगम और एमडीडीए की लापरवाही से दून द्वार अधेरे मे खबर छापी थी जिसका संज्ञान लेकर नगर निगम हरकत में आया  है।