गौचर (उत्तराखंड)के रमन शैली द्वारा डिजाइन TUDsLifestyle की IamPahadi टी शर्ट ने मचाया पहाड़ी राज्यों में धूम।

बेंगलुरु/उत्तराखंड
कर्नाटक के उद्यमियों को #Uttarakhand में निवेश के लिए आकर्षित करने के उद्देश्य से आईटी सिटी बेंगलुरू में सीएम की उपस्थिति में उत्तराखण्ड के उद्योग विभाग द्वारा दो दिवसीय आयोजन किया गया। इसमें बड़ी संख्या में कर्नाटक के उद्यमियों ने रूचि दिखाई। बेंगलुरु में ‘डेस्टिनेशन उत्तराखंड : इन्वेस्टर्स समिट’ के तहत आयोजित रोड शो के अवसर पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत ने उपस्थित उद्यमियों को सम्बोधित किया।


सीएम ने उद्यमियों को संबोधित करते हुए कहा कि Uttarakhand में निवेश के लिए अन्य राज्यों की तुलना में बेहतर वातावरण उपलब्ध है। उत्तराखण्ड एक शांति प्रिय राज्य है। यहां की कानून व्यवस्था बेहतर है। और राज्य में प्रशिक्षित श्रम उपलब्ध है।


बैंगलूर में ही संचालित उत्तराखंड के ही युवाओं का स्टार्टअप TUDs Lifestyle के डिज़ाइन सम्बन्धी बिज़नेस आईडिया को सीएम ने सुना साथ ही उत्तराखंड आने का न्यौता दिया। The Unknown Designers से रमन शैली ने बताया कि माननीय मुख्यमंत्री ने स्टार्टअप को उत्तराखंड आमंत्रित करते हुए कहा कि “अगली मुलाकात उत्तराखंड में ही होगी”। TUDsLifestyle की IamPahadi टी शर्ट इस वक़्त पहाड़ी राज्यों में ख़ूब धूम मचा रही है।