शनि भण्डारे में उमडा श्रद्धा का सैलाब.

भारूवाला ग्रांट ग्राम प्रधान कुसुम वर्मा के परिवार ने किया शनि मंदिर में भण्डारे का आयोजनa

देहरादून/मोहब्बेवाला

भारूवाला ग्रांट ग्राम प्रधान कुसूम वर्मा के परिवार द्वारा आयोजित शनि आमावश्या के उपलक्ष में दिये गये भण्डारे में भक्तों की श्रृद्वा का सैलाब उमड़ पडा।भण्डारे का आयोजन बैल रोड मोहब्बेवाला स्थित शनि मंदिर में किया गया था। ग्राम प्रधान कुसुम वर्मा ने बताया कि शनि आमावस्या के विशेष पर भण्डारे का आयोजन का विशेष महत्व होता है इसलिए यह परिवार की खुशहाली व क्षेत्रवासियों की सुख समृद्वि की कामना के लिये यह कार्यक्रम रखा गया था।
गौरतलब है कि भारूवाला ग्रांट में ग्राम प्रधान कुसुम बर्मा द्वारा अपने कार्यकाल में सराहनीय कार्य किये गये है।स्थानीय जनता का कहना है कि प्रधान जी हमारे हर सुख दुख में हर समय हमारे साथ खडे रहते है। क्षेत्र में बिजली,पानी,सड़क,सफाई व्यवस्था,स्वास्थ्य और ग्राम पंचायत से सभी कार्य सुचारू रूप से समय पर हो जाते है। इसलिए क्षेत्र वासी इनके कामकाज से संतुष्ट है।
कार्यक्रम में 18 धर्मपुर विधानसभा अध्यक्ष (भारतीय युवा कांग्रेस)सिद्वार्थ वर्मा ने क्षेत्र में युवाओं की हर समस्या के समाधान के प्रयास करने की बात कही। उन्होनें युवाओं का आवाहन किया राष्ट्रहित में युवाओं को अपनी भागेदारी सुनिश्चित करनी चाहिए। क्योंकि हमारे देश (भारत)युवाओं का देश है यहां 65 प्रतिसत से ज्यादा युवा है। युवाओं के कन्धे पर नये भारत के निमार्ण की जिम्मेदारी है। जिसमें हमें देश हित के कामों में बड चड कर हिस्सा लेना होगा।

ला पूर्व प्रधान बीरेन्द्र कुमार,मथरोवाला पूर्व प्रधान मामचन्द वर्मा,भारूवाला ग्रांट के जिला पंचायत सदस्य राजेश,युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष सिद्वार्थ वर्मा, समाजसेवी,युवा कांग्रेसी नेता रमेश कुमार(मंगू),प्रेम सिंह भण्डारी,राकेश जुयाल,बजरंग अग्रवाल,गोरखा संघ अध्यक्ष बसंत कुमार गुरूंग,शनि मंदिर के श्री वाण लाल दास जी एवं रविन्द्र जैन,ंदीपक नेगी आदि लोग मौजूद रहे।