समाजसेवी रमन प्रीत कौर को नेल्सन मंडेला यूनिवर्सिटी अमेरिका ने दी डाॅक्ट्रेट की उपाधि।

प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान की टीम का देहरादून सुनील उनियाल गामा ने  सम्मानित कर कार्य की सराहना की।
इस अवसर पर कार्यक्रम की आयोजक  रमन प्रीत कौर को प्रदेश अध्यक्ष हरि किशन किमोठी ने दायित्व से नवाजा, साथ ही रमन प्रीत कौर  को नेल्सन मंडेला यूनिवर्सिटी अमेरिका के द्वारा डॉक्टरेट की उपाधि से विभूषित किया गया।

रोटी बैंक की सम्पूर्ण टीम को साधुवाद दिया पिछड़े तबके बच्चों को विभिन्न कलाकारों, समाज सेवियों ,स्वास्थ्य सेवा में कार्यरत चिकित्सकों को उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर पंजाब से साहित्यकार जरनैल सिंह, प्रभारी उत्तराखंड दीपक , डा रश्मि त्यागी ,डाक्टर टम्टा , रीना सिंह, महिला प्रदेश अध्यक्ष रीना गोयल, अरविन्द जूगडी , संदीप बर्मा ने अपने सम्बोधन में हरिकिसन  किमोठी ने बहुमुखी प्रतिभा के धनी डाक्टर रमन प्रीत कौर  के माता-पिता का आभार ब्यक्त किया। उन्होंने कहा कि धन्य है ऐसे मां बाप जिन्होंने ऐसी प्रतिभावान ,संस्कारवान बेटी को जन्म दिया है।प्रधानमंत्री मोदी द्वारा देश हित में हर क़दम का स्वागत किया लोगों का आवाहन किया कि युग पुरुष मोदी का साथ देकर इतिहास में साक्ष्य बने।

उनहोने NRC पर छाती पीटने वालों को नसीहत दी कि अपनी समुदाय से कुठाराधात करने से बाज आयें। जनता जनार्दन की गरिमामय उपस्थिति में कार्यक्रम सफल रहा |
समाजसेवी के रुप रमनप्रीत कौर जी के प्रयासों की सभी वक्ताओं ने प्रशंसा की और भविष्य में नई बुलंदियो को छूने की आशा प्रकट की।

आपको बता दे कि डाॅक्टर रमन प्रीत कौर समाजसेवा के क्षेत्र में पिछले कई समय से निःस्वार्थ भाव से काम कर रही है।गरीब व असहाय बच्चों के लिए अपना जीवन समर्पण कयने वाली डाॅ कौर अब समाजसेवा की मिसाल बन गई है।

-सुनील कुमार,देहरादून