रूद्रप्रयागः दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत,12 घंटे बाद पता चला घटना का

रुद्रप्रयाग। रुद्रप्रयाग में बद्रीनाथ यात्रा पर जा रहे एक दुपहिया वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई घटना रात के समय होने के कारण इसकी भनक किसी को नहीं लगी, करीब 12 घंटे बीत जाने के बाद आज सुबह 10:00 बजे पुलिस प्रशासन को इसकी जानकारी मिली तब जाकर पुलिस प्रशासन और तमाम आपदा प्रबंधन की टीम मौके पर पहुंची।

आपको बता दें बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर रुद्रप्रयाग मुख्यालय से 2 किमी आगे गौचर की ओर 1 दुपहिया वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिस में दो लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। घटना कल देर रात की बताई जा रही है। स्थानीय व्यक्ति द्वारा आज सुबह सड़क से कुछ दूर नदी किनारे एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त स्थिति में देखी गई जिसके बाद रुद्रप्रयाग कोतवाली को सूचना दी गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस, एसडीआरएफ,  डीडीआरएफ मौके पर पहुंचकर रक्षा का कार्य आरंभ कर दिया।  सब इंस्पेक्टर मंसूर अली ने बताया कि बाइक दुर्घटना में मृत लोगों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है रेक्सों के बाद ही दोनों मृतकों की पहचान हो पाएगी।

समाचार लिखे जाने तक एक व्यक्ति का  रेस्क्यू किया जा चुका था जिसकी जेब से शिवम होटल रतौली रुद्रप्रयाग लॉज की चाबी मिली जबकि दूसरे व्यक्ति का निरीक्षण किया जा रहा है संभावनाएं जताई जा रही है यह दोनों व्यक्ति बद्रीनाथ की यात्रा कर वापस रुद्रप्रयाग आ रहे थे। बाइक के नंबर से संभावनाएं जताई जा रही है कि दोनों व्यक्ति सहारनपुर के रहने वाले हैं।