पोखरी:सांसद तीरथ सिंह रावत ने किया उड़ामांडा रौता मोटर मार्ग का लोकार्पण।

सांसद तीरथ सिंह रावत ने किया उड़ा मांडा रौता मोटर मार्ग का लोकार्पण।


सिमखोली /पोखरी:बहुप्रतीक्षित प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना जनपद चमोली की विधानसभा क्षेत्र बद्रीनाथ की विकासखंड पोखरी में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत उड़ामांडा से रौता मोटर मार्ग स्टेज 2 कार्य लागत 847. 9 8 लाख का लोकार्पण सांसद लोकसभा क्षेत्र पौड़ी गढ़वाल तीरथ सिंह रावत और बद्रीनाथ विधायक महेंद्र भट्ट ने ग्रामसभा सिमखोली में किया।


इस अवसर पर सांसद तीरथ सिंह रावत ने राजकीय इंटर कॉलेज उड़ामांडा में जन समुदाय को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तमाम योजनाओं को गिनाया। उन्होंने सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास नारा देते हुए कहा की प्रधान नरेंद्र मोदी ने सभी लोगों को साथ लेकर देश का विकास किया है।उन्होंने कहा देश में आज सभी लोगों का विकास समान रूप से हो रहा है।
बद्रीनाथ विधायक महेंद्र भट्ट ने कहा की यहां बने पॉलिटेक्निक कॉलेज में यूपी निर्माण निगम को काम दिया गया है जिसमें पूर्व सरकार द्वारा भ्रष्टाचार किया गया है। उन्होंने कहा की कि सभी लोगों का काम समय रहते पूरा किया जाएगा।
वहीं क्षेत्र वासियों ने विधायक पर आरोप लगाया कि वह क्षेत्र भ्रमण पर कभी नहीं दिखते हैं और जब कोई नेता आता है तभी सड़कों के गड्ढे भरे जाते हैं और विकास की बड़ी-बड़ी बातें की जाती हैं।