पोखरी नगर पंचायत अध्यक्ष पर नगर सफाई कर्मचारियों ने लगाया अनदेखी का आरोप

पोखरी नगर पंचायत में सफाई कर्मचारियों ने नगर पंचायत अध्यक्ष लक्ष्मी प्रसाद पंत के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है ।सफाई कर्मचारियों ने आरोप लगाया है नगर पंचायत अध्यक्ष उनकी तमाम मांगों को काफी समय से लटका के रखा हुआ है इस बार उन्होंने अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने का मन बना लिया है।

आपको बता दें पिछले कई समय से पोखरी नगर पंचायत की सफाई व्यवस्था चरमराई हुई है बाजार से लेकर गली मोहल्लों तक कूड़े कचरे के ढेर लगे हुए हैं कांग्रेश के युवा नेता संतोष चौधरी ने नगर पंचायत अध्यक्ष पर आरोप लगाया है कि वह जनता के किसी भी काम को सही तरीके से अंजाम नहीं दे पा रहे हैं उन्होंने कहा कि नगर   पंचायत  अध्यक्ष के खिलाफ  कांग्रेस पार्टी सड़कों पर उतर कर जमकर धरना प्रदर्शन करेगी। उन्होंने सफाई कर्मचारियों की मांगों को जायज ठहराते हुए कहा नगर पंचायत अध्यक्ष के समक्ष सफाई कर्मचारी कई समय से अपनी मांगों को उठा रहे हैं लेकिन नगर पंचायत अध्यक्ष चैन की नींद सो रहे हैं जैसे कि उन्हें नगर पंचायत पोखरी से कोई लेना देना नहीं है।

वहीं दूसरी ओर आम जनता भी नगर पंचायत अध्यक्ष के इस रवैया से काफी परेशान है नगर पंचायत सफाई कर्मचारियों की मांगों को सही ठहराते हुए आम जनता ने कर्मचारियों का साथ देने का निर्णय लिया है.