निकाय चुनावों में देरी से विकास कार्य ठप्प -इंदु पंवार

गौचर/चमोली
प्रदेश कांग्रेस की नगर पालिका परिषद निर्वतमान सभासद एवं निर्वतमान सदस्य जिला योजना समिति इंन्दु पंवार ने नगर निकाय चुनाओं में हो रही देरी के लिए राज्य सरकार को दोषी ठहराया है। उन्होंने ने कहा कि भाजपा की सरकार ने अपने निजी राजनीतिक फायदे के लिए नगर निकायों का विस्तार बिना जनता की राय के ले लिया था। जिस पर प्रदेश भर से कई आपतियों दर्ज की गई थी।नैनीताल हाईकार्ट ने इसका संज्ञान लिया जो अभी कोर्ट के विचाराधीन है।
गौरतलब है कि पिछले कई महीनों से निकायों के भंग होने से प्रदेश भर में विकास कार्य ठप्प हो गये है और चुनाव प्रक्रिया में लगातार हो देरी से जनहित के विकास कार्यो में अवरोध पैदा हो रहे है।

 
वही कांग्रेस के युवा नेता व उपाध्यक्ष कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ट व उत्तराखंड कांग्रेस जिला महामंत्री व्यापार मंडल (चमोली) सुनील सिंह पंवार ने राज्य सरकार को कोसते हुये निकाय चुनाओं की लेट लतीफी के लिए भाजपा सरकार को दोषी ठहराया है। उन्होंने कहा कि निकाय भंग होने और चुनावों में हो रहे अवरोध से तमाम विकास कार्यो पर रोक लग गई है। जिससें आम जनता काफी परेसान है क्योंकि विकास कार्यो के बजट की आवश्यकता होती है जो चुनाव प्रक्रिया सम्पन्न होने के बाद ही तय होगा। सुनील पंवार ने कहा कि नगर परिसीमन का विस्तार भाजपा सरकार का जल्दबाजी में लिया गया फैसला लिया है जिससे अब आम जनता परेसान है।