स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार मेरी प्राथमिकता-इंदु पंवार

गौचर/चमोली:नगर पालिका गौचर कांग्रेस प्रत्यासी इंन्दु पंवार ने नामांकन के दांरान जन सहयोग के लिए जनता का आभार जताया उन्होंने कहा कि हमेसा की तरह उन्हें इस बार भी जनता का सहयोग मिलगा यह उन्हें पूर्ण विश्वास है।
उन्होंने ने कहा कि,जब से मै राजनीति में आयी हूं तब से लगातार जनसेवा कर रही हूंॅ। जनता के हर संभव काम के लिए हर समय तत्पर रहती हूंॅ। नगर पालिका से संबधित हर काम जो जनता ने कहा वह पूरा किया गया है।बिजली,पानी,नाले,रास्ते,साफ सफाई संबधित हर काम पूरा करने की कोशिस की है।जिला योजना समिति में सदस्य रहते हुऐ बालिका इंटर कॉलेज गौचर,इंटर कॉलेज बंदरखंण्ड,रधुनाथ मंदिर सौन्दयीकरण समेत कई कार्यां के लिए मेरे द्वारा एक करोड़ की राशि स्वाकृति करायी गई जिसे मैने अधिकारियों एवं प्रभारी मंत्रियों से अपनी बात जोरदार तरीके से रख कर ली।जनता का प्रेम और सहयोग इस बार भी मुझे मिलेगा पूरा विश्वास है। मेरी प्राथमिकताओं में पालिका क्षेत्र की स्वास्थ्य सेवाओं को पटरी पर लाना है। साथ ही नगर क्षेत्र में व्याप्त मूलभूत समस्याओं को प्राथमिक तौर पर सुलझाना रहेगा।


वही कांग्रेस युवा नेता सुनील पंवार ने कहा कि कांग्रेस को गौचर नगर क्षेत्र का सहयोग मिलेगा मुझे ऐसा पूर्ण विश्वास है। उन्होनें भाजपा प्रत्यासी अंजू बिष्ट पर विकास कार्यो में अडंगा डालने का आरोप लगाया।उन्होंने कहा कि जयकृत बिष्ट अभी तक हर कार्य में कमी निकालकर जनहित के कार्यो को रोकने का काम करते रहे है। जिसका जवाब जनता इस बार निकाय चुनाओं में उन्हें जरूर देगी।


नामांकन के दौरान पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष अनुसूया प्रसाद मैखुरी,पर्व मंत्री राजेन्द्र भण्डारी,जिला पंचायत अध्यक्ष चमोली लखपत बुटोला व मुकेश नेगी समेत कई दिग्गज नेता मैजूद रहे।