नशा मुक्ति केन्द्र में नाबलिक के साथ कुकर्म

नशा मुक्ति केन्द्र में नाबालिग से कुकर्म
फरार चल रहे आरोपी को किया गिरफ्तार
– घटना के बाद मां बेटे को लेकर गई घर
– पुलिस ने नशा मुक्ति संचालक को दिए सख्त निर्देश

– मेडिकल में हुई कुकर्म की पुष्टि


देहरादून, सहसपुर थाना इलाके के एक नशा मुक्ति केन्द्र में एक नाबालिग से सुपरवाईजर द्वारा कुकर्म किए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया. आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.
मां को सुनाई दास्तान
पुलिस ने बताया कि एक महिला ने तहरीर दी कि उसका नाबालिग बेटा नशे का आदी हो गया था. नशे की लत छुड़ाने के लिए उसे 11 अगस्त को इलाके के एक नशा मुक्ति केन्द्र में डाला था. जब वह 24 नवंबर को अपने बेटे से मिलने आई, तो वह बहुत ज्यादा परेशान लग रहा था. पहले बेटे ने मां को नहीं बताया, लेकिन जब मां ने उसे बार – बार पूछा तो तब उसने बताया कि नशा मुक्ति केन्द्र में मनोज जुगरान नाम का व्यक्ति सुपरवाईजर है. 13 नवंबर की रात उसने नाबालिग के साथ जबरन कुकर्म किया. जब नाबालिग ने विरोध करना चाहा, तो मनोज ने उसे किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दे डाली और फरार हो गया.जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित व मुखबिर तैनात कर आरोपी की तलाश शुरू की. रविवार को मुखबिर से सूचना मिली की जिसकी तलाश की जा रही है. वह शेरपुर में घूम रहा है. पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर थाना लाई. पूछताछ में वारदात का खुलासा हुआ.
 ले गई बेटे को घर
पुलिस ने बताया कि मां ने आप बीती सुनने के बाद बेटे को घर ले गई है. दरअसल घटना के बाद नाबालिग ने ढंग से खा पी नही रहा था. पुलिस ने नशा मुक्ति केन्द्र के संचालक को भी सख्त निर्देश दिए हैैं.
मेडिकल में हुई पुष्टि
नाबालिग से साथ हुई घटना के बाद पुलिस ने इलाके के अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया. जिसमें कुकर्म किए जाने की पुष्टि भी हो गई है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. आरोपी की पहचान मनोज जुगरान पुत्र स्व. कुशलानंद जुगरान इंदिरा कॉलोनी चक्खूवाला थाना कोतवाली नगर हाल सहसपुर के रूप में हुई है.

नशा मुक्ति केन्द्र में कुकर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. नाबालिग के साथ हुए कुकर्म की मेडिकल में पुष्टि हो चुकी है. आज आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा.
नरेश राठौर, प्रभारी, थाना प्रेमनगर