कुकर्मी प्रिंसिपल को जल्द मिले फांसी की सजा :NAPSR

नैशनल एसोसिएशन फॉर पैरेंट्स एंड स्टूडेंट्स राइट्स ( NAPSR ) जिला अधिकारी के माध्यम से  मुख्यमंत्री को  ज्ञापन देकर  सितारगंज के निजी स्कूल के प्रिंसिपल द्वारा LKG मे पढ़ने वाली पाँच वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुराचार करने वाले कुकर्मी प्रिंसिपल को फांसी की सजा की मांग की है।

उन्जिहोने कहा कि जिस प्रकार उस बच्ची के बचपन को कुचलते हुए गुरु और शिष्य की मर्यादा को कलंकित किया है और  देवभूमि को आये दिन इस प्रकार की कुंठित मानसिकता वाले लोगों द्वारा ये दुस्साहस को अंजाम देते हुए कलंकित किया जा रहा है उसको देखते हुए कि इस मामले मे निर्विलम फास्ट ट्रैक कोर्ट मे इस केस की सुनवाई हो और आरोपी शिक्षक को फांसी की सजा दी जाए।

ताकि उत्तराखंड साशन के 12 वर्ष से कम उम्र के बच्चों के साथ दुष्कर्म सम्बंधित कानून की भी मर्यादा भी बनी रहे साथ ही पीड़ित व्यक्ति/परिवार का भरोसा भी सरकार व कानून पर बना रहे और इन अध्यापकों जैसे भेड़ियों के मन मे भी कुछ करने से पहले कानून का डर बना रहे । NAPSR ने ज्ञापन मे मुख्यमंत्री से मांग रखी है कि आरोपी प्रिंसिपल को शीघ्र अति शीघ्र फांसी की सजा के लिए प्रावधान की प्रक्रिया शुरू करने का निर्देश जारी किये जाय।