बलराम मुनि रामतीर्थ मिशन देहरादून के परमाध्यक्ष नियुक्त

 श्री दरबार साहिब देहरादून के श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज ने की बलराम मुनि के परामाध्यक्ष नियुक्ति की घोषणा
 आचार्य शिवचन्द दास सम्भालेंगे रामतीर्थ मिशन हरिद्वार के परामाध्यक्ष की जिम्मेदारी
देहरादून। बलराम मुनि जी को रामतीर्थ मिशन देहरादून का परमाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। बुधवार को श्री दरबार साहिब देहरादून के सज्जादानशीन श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज ने उनके परमाध्यक्ष बनने की घोषणा की। श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज की अध्यक्षता, बड़ा अखाड़ा उदासीन हरिद्वार से आए पदाधिकारियों एवम् संत समाज की मौजूदगी में बलराम मुनी जी को रामतीर्थ मिशन, देहरादून की कमान सौंपी गई। आचार्य शिवचन्द दास जी महाराज रामतीर्थ मिशन हरिद्वार के परमाध्यक्ष की जिम्मेदारियों का निर्वहन करेंगे।


काबिलेगौर है कि 17 दिसम्बर को रामतीर्थ मिशन देहरादून के अध्यक्ष डॉ किशोर दास स्वामी 82 वर्ष की आयु में ब्रहमलीन हो गए थे। बुधवार (2 जनवरी 2019) को रामतीर्थ मिशन देहरादून में पूजा अर्चना व भण्डारे का आयोजन किया गया। बड़ा अखाड़ा उदासीन हरिद्वार के पदाधिकारियों, संत समाज एवम् प्रबुद्ध वर्ग की उपस्थिति में बुधवार को रामतीर्थ मिशन देहरादून शाखा व हरिद्वार शाखा के परामाध्यक्षों की घोषणा की गई।
कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए श्री दरबार साहिब देहरादून के श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज ने कहा कि बलराम मुनि, ब्रहमलीन डॉ किशोर दास स्वामी जी के पदचिन्हों पर चलते हुए रामतीर्थ मिशन को नई बुलंदियों तक ले जाएंगे। उन्होंने बलराम मुनि जी को एक प्रबुद्ध संत बताते हुए कहा कि वे संत समाज की ध्वजा को और ऊंचा करने में महत्वपूर्णं जिम्मेदारी निभाएंगे। इस अवसर पर रामतीर्थ मिशन के ट्रस्टी अम्बरीश ओबराय, मिशन से जुड़े अनुयाई, संत समाज व प्रबुद्ध वर्ग के लोग उपस्थित रहे।