नगर पंचायत पोखरी में अध्यक्ष पद पर निर्दलीय प्रत्यासी लक्ष्मी प्रसाद पंत दे सकता है भाजपा -कांग्रेस को झटका।

नगर पंचायत पोखरी में निर्दलीय प्रत्यासी लक्ष्मी प्रसाद पंत दे सकता है भाजपा कांग्रेस को झटका


नगर पंचायत पोखरी नागनाथ से अध्यक्ष पद के निर्दलीय प्रत्यासी लक्ष्मी प्रसाद पंत कांग्रेस व बीजेपी के प्रयासियों को झटका दे सकता है।लक्ष्मी प्रसाद का दावा है कि जिस तरह का जन समर्थन व सहयोग का जनता का मुझे मिला है उसका मै आभारी हूं।यह सहयोग मेरी जीत मै तब्दील होगी यह मुझे पूर्ण विश्वास है।उन्होने कहा कि पिछली सरकार की लापरवाही के कारण पूरा पोखरी शहर नर्क बना हुआ है।पोखरी शहर में कूड़ा निस्तारण,स्टीट लाईट,नालियों की सफाई समते कोई कार्य नहीं हुआ है। जिससे आम जनता का जीना मुस्किल हो गया है। पंत ने कहा कि मेरी प्राथमिकताओ में शहर का कुड़ा निस्तारण,गलियों की सड़कें,स्ट्रीट लाइटें,स्थानीय पर्यटक व तीर्थ स्थलों का सौन्दर्यीकरण आदि रहेगा।मै अपनी जीत के लिए इसलिए आश्वास्थ हूं कि मेरे साथ मेरा मतदाता दे रहा है।न कि अन्य पार्टियों की तरह भाड़े के लोग।
वही नगर पंचायत पोखरी के वार्ड नं. 1 से पार्षद पद के प्रत्यासी कुलदीप चौधरी कुल्लू भाई की जीत पक्की मानी रही है।अभी तक मिले जन समर्थन व सहयोग से यह कयास लगाये जा रहे है कि इनकी टक्कर में कोई भी प्रत्यासी आस पास नही ठहरता है।
बहरहाल अपनी जीत का दावा करने वाले प्रत्यासी चुनावी रण में कितना सफल हो पाते है यह 20 नवम्बर की शांम तक ही पता चलेगा।लेकिन इतना तय है कि जनता के मुद्दों को गहराई से उठाने वाले प्रत्यासी ही इस चुनाव से जीतकर आयेगे।
-भानु प्रकाश नेगी,