नगर आयुक्त ने की महिला पत्रकार से बतमीजी, अधिकारी की अभद्रता से मेयर हुऐ शर्मिन्दा।

देहरादून नगर निगम में तैनात लोकसेवक के नाम पर दाग नगर आयुक्त विनय शंकर पाण्डे उस समय एपीएन न्यूज की महिला पत्रकार पर उस समय भड़क गये जब उन्होंने नगर निगम के एक मामले में इन साहब से सवाल किया। नगर आयुक्त ने पहले तो चैनल की आईडी अपने हाथ से नीचे की और फिर धमकाते हुऐ कहा कि अगर तुम महिला पत्रकार नहीं होती तो तुम्हें में देख लेता।इसके बाद उन्होंने कैंमरे की रिकाडिंग की गई विडीयों को डिलीट कराया।लेकिन महिला पत्रकार ने साहस दिखाते हुए इनकी यह बतमीजी अपने मोबाईल कैमरे में रिकार्ड कर दी।
इस बात को लेकर जब महिला पत्रकार नगर निगम के मेयर के पास पंहुची तो अफसर की र्वताव से मेयर साहब शर्मिदा नजर आये।उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि नगर आयुक्त ने महिला पत्रकार के साथ इस तरह का र्दुव्यहार किया। मेयर सुनील उनियाल गामा ने मामले की जांॅच करने का बात कही है।

गौरतलब है कि,यह पहला मौका नहीं है जब लोकतंत्र के चौथे स्तंभ कहे जाने वाले मीडिया कर्मियों के साथ इस तरह के र्दुव्यहार हुआ है।इन बिगडैल अफसरों को हम दो टूक कहना चाहेगें कि अगर लोकतंत्र में तंत्र का हिस्सा ऐसे ही व्यवहार कुसल अफसरों के हाथ में रहा तो लोक या तो बेचारा रहेगा या फिर बगावत पर अमादा हो जाएगा।लिहाजा जरूरत इस बात की है सरकार ऐसे अफसरों पर कडी नजर रखें ताकि सरकार की छवि पर कोई दाग न लग सकें।