क्लेमेन्ट-टाउन क्षेत्र वासियों को मिलेगा बंदरों से छुटकारा, 78 टर्नर रोड़ पार्षद रमेश कुमार मंगू ने किया चुनावी वादा पूरा.

देहरादूनःवार्ड नं.78 से नवनियुक्त पार्षद रमेश कुमार मंगू ने चुनाव के वक्त क्षेत्रिय जनता से वादा किया था कि, यदि व चुन कर आते है, तो वह बंदरों की समस्या से निजात दिलायेगें,इसी बात को ध्यान मे रखते हुए पार्षद रमेश कुमार ने वन संरक्षक को एक पत्र लिखकर क्षेत्र में बंदरों की समस्या से अवगत कराया, जिस पर वन संरक्षक ने जल्द क्षेत्र के बंदरों को पकड कर उनकी नसबंदी करने की बात कही है।


गौरतलब है कि बंदरों के आंतक से क्लेमेन्टटाउन,आशारोडी,टर्नर रोड़,चन्द्रबनी,सुभाषनगर,भारूवाला ग्रांट, ओगल भटटा, प्रकृति विहार, मोहब्बेवाला समेत अनेक क्षेत्र लोग किस कदर परेसान है,यह किसी से छुपा नही है। बंदरों का आंतक दिन प्रतिदिन इस कदर बडता जा रहा है,कि लोग सड़कों पर अकेले चलने पर भी डरते है,बंदर घरों में घुसकर वेखौप खाने पीने की बस्तुयें ले जाकर नष्ट कर है।पार्षद रमेश कुमार मंगू पहले भी क्षेत्र में बंदरों को पकडवाने के लिए काफी प्रयास कर चुके है लेकिन उस समय वह बंदरों की नसबंदी नही करवा पाये थे।उन्हांने बताया कि आजकल क्षेत्र के लोग अगर किसी बात से परेसान है तो वह बदरों के आंतक से है,यह समस्या दिनो दिन बड़ती जा रही है, आये दिन बंदरों के लोगो को काटने की खबर आती रहती है,इसलिए इस समस्या का तत्काल समाधान आवश्यक था। अब बन अधिकारियों की मंदद से जल्द बंदरों से निपटा जायेगा।