समाज सेवी माताश्री मंगलाजी एवं हंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन श्वेता रावत जी ने राज्यपाल बेबी रानी मौर्य से की शिष्टाचार भेंट।

समाज सेवी माताश्री मंगलाजी एवं हंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन श्वेता रावत जी ने राज्यपाल बेबी रानी मौर्य से की शिष्टाचार भेंट।
______________________________

भारत को स्वास्थ्य-शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणिय बनाने की दिशा में कार्यरत समाजसेवी माता मंगला जी एवं हंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन श्वेता रावत जी ने उत्तराखंड की महामहिम बेबी रानी मौर्य से बुधवार को राज निवास में शिष्टाचार भेंट की, इस मौके पर माताश्री मंगलाजी एवं उनकी सुपुत्री श्वेता रावत जी(चेयरपर्सन हंस फाउंडेशन) एवं शिवानी रावत जी ने महामहिम राज्यपाल जी का पुष्प गुच्छ भेंट कर अभिवादन किया।
इस अवसर पर माताश्री मंगलाजी एवं उनकी सुपुत्रियों ने महामहिम राज्यपाल को भारत पर्व ज्योति पर्व दीपोत्सव की शुभकामनाएं देते हुए। भारत में हंस कल्चर सेंटर एवं हंस फाउंडेशन के तत्वावधान में किए जा रहे कार्यों से भी अवगत कराया।
माताश्री मंगला जी ने महामहिम राज्यपाल बेबी रानी मौर्य को हंस कल्चर सेंटर एवं हंस फाउंडेशन के सौजन्य से देश भर में स्वास्थ्य-शिक्षा,पर्यावरण और पहाड़ से पलायन रोकने के लिए किए जा रहे प्रयासों के बारे में भी जानकारी दी साथ ही भविष्य में स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत निर्माण की दिशा में अपनी संस्था के माध्यम से शुरू की जानी वाली योजनाओं और जो योजनाएं हंस फाउंडेशन एवं हंस कल्चर सेंटर के तत्वावधान में धरातल पर जरूरतमंदों और गरीब लोगों के उत्थान के लिए चलाई जा रही है, उनसे भी महामहिम को अवगत कराया।
इस मौके पर माताश्री मंगला जी ने बताया कि महामहिम राज्यपाल जी से आज हमारी दीपोत्सव के अवसर पर एक शिष्टाचार भेंट थी। यह हमारा सौभाग्य है कि हमें महामहिम जी ने मुलाकात का अवसर प्रदान किया और हमारी द्वारा दी जाने वाली सेवाओं के बारे में जानकर हमारी सराहना की इसके लिए हम महामहिम जी का सपरिवार कोटी-कोटी धन्यवाद करते हैं।
जगमोहन ‘आज़ाद’