रूद्रप्रयाग (पिनगड़ी) की युवती ने पंखे से झूलकर दी जान!

B.Sc III Sem. की छात्रा थी निधि रतूड़ी।
 -श्रीनगर के डांग गॉव में अपनी बहिन के साथ किराये में रहती थी युवती।

श्रीनगर (गढवाल)

हेमवती नंदन बहुगुणा केन्द्रीय विश्व विद्यालय श्रीनगर में बीएससी तृतीय सेमिस्टर की छात्रा निधि रतूड़ी ने पंखे के से लटक कर मौत को गले लगा लिया।श्रीनगर(गढवाल)पुलिस ने मौके पर पंहुच कर शव को कब्जे में ले लिया ।
श्रीनगर कोतवाल बिष्ट ने बताया कि वृहस्पतिबार शुबह लगभग 10ः30 मृतक निधि रतूड़ी जो डांग गांव में अपनी बडी बहिन प्रीति रतूड़ी के साथ किराये के मकान में रहती थी ने पंखे से झूलकर फांसी लगा दी। कोतवाल बिष्ट के अनुसार प्रीति बीएड करने के बाद कोचिंक करती है हमेसा की तरह जब प्रीत 9ः30 पर कोचिंग के लिए कमरे से निकली उसके बाद निधि की ने इस घटना को अंजाम दिया।कुछ समय बाद उसकी सहपाठी स्रुती रतूड़ी उसे कॉलेज जाने के लिए पुकारने लगी लेकिन काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी जब उसने दरवाजा नही खोलो तो खिडकी से देखने पर कमरे के अन्दर शव पंखे से लटका मिला।प्रीति ने यह खबर आस- पास के लोगों को दी। पुलिस को खबर मिलते ही मौके पर पंहुच कर शव को कब्जे में ले लिया।
श्रीनगर गढवाल कोतवाल बिष्ट के अनुसार मृतक छात्रा जनपद रूद्रप्रयाग तिलवाडा के पिनगड़ी गांव की रहने वाली है। निधि पिता अध्यापक है आत्महत्या से पूर्व मृतका ने अपने पिताजी को कॉफी मैसेज भी किये है जो उसके मोबाइल फोन पर अंकित थे। श्रीनगर पुलिस के अनुसार आत्महत्या के प्रथम दृष्टि के कारणों में युवती का किसी छात्र से गहरा लगाव हो गया था युवक की अचानक लगभग एक महीने पहले मौत हो गई थी जिसके बाद मृतक युवती (निधि रतूड़ी) मानसिक रूप से काफी परेसान थी। सभवतया युवती ने इस लिए मौत को गले लगा दिया।