शर्ते मानने पर ही सामिल हूंगा भाजपा में-लक्ष्मी प्रसाद पंत

पोखरी(चमोली)नगर पंचायत पोखरी के नव निर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष निर्दलीय प्रत्यासी लक्ष्मी प्रसाद पंत ने कहा है,मेरी भाजपा में जाने की बातों का लोग अभी कयास लगा रहे है लेकिन अगर में भाजपा मैं सामिल हुआ तो अपनी नियम और शर्तो के आधार पर सामिल हूंगा, अगर मेरी शर्तो मंजूर नही हुई तो मैं निर्दलीय ही रह कर जनता की सेवा करूंगा। जनहित के कामों मे क्षेत्र के विकास की शर्तो पर सामिल होगे जिनमें प्रमुख रूप से पोखरी नखुलियाणा मोटर मार्ग,उडामाण्डा भुतेरधार,मोल्फटा मोटर मार्ग,देवर से चौरीधार मोटर मार्ग,सिमताल गांव(देवस्थान)का अधूरे मोटर मार्ग को मंजूरी दिलाना आदि समिल है।


भाजपा और कांग्रेस प्रत्यासी को मात देने पर उन्होंने कहा हमारे पास बहुत अच्छा नेटवर्क था जिसमें युवाओं ने और समस्त जनता ने हमारे लिए काम किया और मुझ पर विश्वास किया है, मै जनता का बहुत आभारी हूं और देवर गांव की जनता का मै आजन्म आभारी रहूंगा।उन्होंने ने कहा कि विपक्षी पार्टी विशेषकर कांग्रेस ने क्षेत्र में धन और शराब को जमकर बांटा उन्होनें पूर्व कैवनेट मंत्री और कांग्रेस नेता राजेन्द्र भण्डारी पर जमकर धन,शराब,बॉटने का आरोप लगाया लक्ष्मी प्रसाद पंत ने कहा कि इसके हमारे पास ठोस प्रमाण है उन्होंने कहा कि पुनः मतदान कराने में राजेन्द्र भण्डारी का हाथ है जिन्हांने चुनाव अधिकारी को धन के बल पर खरीद लिए और 400 मतपत्रों पर हस्ताक्षर रोक दिये जिससे जान बूझकर मतदान रद्द हो।


उन्होने कांग्रेस के युवा नेता संतोष चौधरी का आरोप भी निराधार बताया जिसमें उन्होनें 100 पेटी शराब के शक पर पुलिस उनके घर पर भेजी थी। लक्ष्मी प्रसाद ने कहा कि मुझे अगर संन्तोष चौधरी का फंसाना होता तो पहले ही फंसा देता क्योंकि मुझे उसके अबैध शराब के अडडां का पता था,वह मतदाताओं को मेरे विरूध भड़का रहे थे।
उन्होंने कहा कि मेरी प्राथमिकताओं में क्षेत्र के विकट रास्तों का निमार्ण कराना,पानी,स्ट्रीट लाईट व कचरे का उचित निस्तारण जिसके लिए काविर गदेरे में जैविक अजैविक कूडा घर बनाया जायेगा। साथ ही क्षेत्र की स्वच्छता पर विशेष ध्यान दिया जायेगा।
     -भानु प्रकाश नेगी,देहरादून