महिला दिवस पर कनिष्क सुपरसर्जिकलअस्पताल का निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर।

महिला दिवस पर कनिष्क सुपरसर्जिकलअस्पताल का निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर।

अतंराष्ट्रीय महिला दिवस पर हरिद्वार वाईपास रोड़ स्थित कनिष्क सुपर सर्जिकल अस्पताल ने सभी उम्र की महिलाओं  निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। स्वास्थ्य शिविर के दौरान  सुप्रसिद्द ग्यानोलोजिस्ट एवं स्त्री व प्रसूता रोग विशेषज्ञ  डॉ ऋतु गुप्ता  160 से अधिक लोगों को निःशुल्क परामर्श दिया।
शिविर के दौरान शुगर,हीमोफिलिया,बीएमडी(हडडियों में कैल्सियम की जांच) निःशुल्क की गई तथा शिविर में पेम स्मेयर व अन्य सभी जांचां में विशेष छूट दी गई। इस दौरान डॉ.ऋतु गुप्ता ने असामान्य महावारी,गर्भशय की रसौली,बांझपन,परिवार नियोजन,बच्चेदानी व ब्रेष्ट कैंन्सर से बचाव के तरीके की सलाह दी। उन्होनें कहा कि आज की दौड भाग जिन्दगी में महिलाओं पर अतिरिक्त बोझ होता है जिससे वे अपने स्वास्थ्य पर ज्यादा ध्यान नही दे पाती है और अपने स्वास्थय के प्रति लापरवाह होती है। और गम्भीर अवस्था होने पर ही वह अपने स्वास्थ्य परीक्षण करवाती है। जिससे कई बार उन्हें अपनी जान तक गवानी पढती है।
अन्तराष्ट्रीय महिला दिवस पर कनिष्क अस्पताल के सीनियर गैस्ट्रो सर्जन डाॅ मुकेश गुप्ता व डाॅ ऋतु गुप्ता ने कनिष्क अस्पताल की ओर से समस्त मातृशक्ति को बधाई व शुभकामनायें दी।
गौरतलव है कि कनिष्क सुपरसर्जिकल अस्पताल द्वारा समय-समय पर नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाकर लोगों मे स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता लाने का सराहनीय कार्य किया जाता है।जिससे अभी तक हजारों लोग लाभान्वित हो चुके है।
कार्यक्रम के दौरान अस्पताल के सीइओ प्रवीन गोयल,चन्द्रपाल नेगी और समस्त कर्मचारी मौजूद रहे।
भानु प्रकाश नेगी