देहरादूनःजिला पंचायत अध्यक्ष व सदस्यों ने ली सपथ।

देहरादूनः मुख्यमंत्री  त्रिवेंद्र सिंह रावत  नगर निगम प्रांगण में आयोजित जिला पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष तथा सदस्यों के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए। उन्होंने सभी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि बड़ी संख्या में युवाओं ने पंचायत चुनाव में जीत हासिल की है। इस प्रकार पंचायतों की बागडोर युवाओं के हाथों में है जो अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ प्रदेश की पंचायतों को मजबूत बनाने में अपना योगदान देंगे। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल ने भी जिला पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष तथा पंचायत सदस्यों को शुभकामनाएं दी।

शपथ ग्रहण समारोह में जिला अधिकारी देहरादून श्सी.रविशंकर ने मधु चौहान को जिला पंचायत अध्यक्ष तथा श्याम सिंह पुंडीर को उपाध्यक्ष जिला पंचायत के पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। इसके पश्चात जिला पंचायत अध्यक्ष मधु चौहान द्वारा सभी जिला पंचायत सदस्यों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। उन्होंने सभी को धुम्रपान न करने की भी शपथ दिलाई।
जिला पंचायत अध्यक्ष  मधु चौहान ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए देहरादून को आदर्श जनपद बनाने के लिये समन्वय के साथ कार्य करने की बात कही। उन्होंने लोकतंत्र की मजबूती के लिये पंचायतों का मजबूत होना भी जरूरी बताया।