इस्लामिक जिहादी गतिविधियों पर अंकुश के लिए बजरंग दल ने राष्ट्रपति का भेजा ज्ञापन

देहरादून-देश में बढ़ती हिन्दु द्रोही व देश विरोधी इस्लामिक जिहादी गतिविधियां पर अंकुश लगाने के संर्दभ में बजरंग देहरादून महानगर के सदस्यों ने डीएम कार्यालय में जमकर प्रदर्शन व नारेबाजी कर देश के राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौपा।प्रर्दशन कारियों ने मुस्लिम समुदाय पर आरोप लगाते हुए कहा कि जेहाद के नाम पर इनकी संख्या लगातार बढ रही है। हॉल ही में एक स्थान पर कॉलेज के बच्चों को रोककर उसमें आग लगाने का प्रयास किया गया और आतंकी संगठन आई एस आई एस के झंण्डे लहाराये गये ।मॉव लीचंग के नाम पर हिन्दु समाज में दहसतगर्दी फैलाई जा रही है जो बिल्कुल भी बर्दाश नहीं की जायेगी।
बजरंग दल के सदस्यों ने जमकर मुस्लिम जेहादीयों के खिलाफ नारी बाजी कर रोष व्यस्त किया।उन्होंने ने कहा कि छोटी छोटी मासूम बालिकाओं तथा हिन्दू बहिनों के साथ इन जिहादियों की दिनों दिन बढ़ती दरिंदगी सम्पूर्ण भारत का शर्मसार कर रही है।कश्मीर आतंकवाद,जबरन धर्मान्तरण,राजधानी दिल्ली में चॉदनी चौंक में मंदिरों पर हमल,केरल बंगाल,कर्नाटक में हिन्दुओं पर बढते हमले,जयपुर व रांची में भारत विरोधी हिंसक प्रर्दशन यह बताने के लिए काफी है,मुस्लिम आतंकवाद देश की शांति व्यवस्था को लगातार खतरे में डाल रहा है। जिससे सांमप्रदायिक हिंसा फैलने के आसार बढ़ गये है।
बजरंग दल ने महामहिम राष्ट्रपति से जिहादी व कथित सैक्युलर वादी और व अराजक तंन्त्र के मिथ्या प्रचार तथा प्रत्यक्ष तथा परोक्ष हमलों पर अंकुश लगाकर शांति प्रिय हिन्दु समाज और राष्ट्रीय मुल्यों की रक्षा करने की अपील की।