जरूरतमंदों की चेहरे की मुस्कान है हंस फाउंडेशन की किट



जरूरतमंदों की चेहरे की मुस्कान है हंस फाउंडेशन की किट
कोविड 19 के चलते संकट की घड़ी में पूज्य मंगला माता और भोले जी महाराज द्वारा संचालित हंस फाउंडेशन के ऑपरेशन नमस्ते के तहत गाजियाबाद में ऑपरेशन को अंजाम दे रहे समाजसेवी व वरिष्ठ भाजपा नेता सच्चिदानंद शर्मा ने कहा कि जब जरूरतमंदों के हाथों में रोजमर्रा की जरूरत आटा ,चावल, दाल , नमक मिर्च ,मसाला, हल्दी ,तेल , साबुन आदि लगभग 20 किलो सूखे राशन की किट सौंपी जाती है तो उनके चेहरों पर एक मुस्कान आ जाती है,

यहां तक कि लोग मंगला माता व भोले महाराज के जयकारे लगाने लगते हैं। सच्चिदानंद शर्मा ने बताया कि माता मंगला व भोले महाराज जी द्वारा भेजा गया यह भोजन प्रसाद वह स्वयं जरूरतमंदों तक अपने हाथों से पहुंचाने का प्रयास कर स्वंय व हंस फाउंडेशन के सेवादारों से वितरित करवाते हैं ।

संकट की इस विकट घड़ी में चाहे यह गिलहरी प्रयास ही क्यों ना हो किंतु उचित पात्र तक राशन पहुंचा कर उन्हें आत्म संतोष की अनुभूति होती है । कल देर शाम तक विभिन्न क्षेत्रों में सहयोगी के रूप में इस सेवा कार्य में हाथ बटाने के लिए उन्होंने  पूजा सिंह ,रामेश्वर दयाल ,रमेश चंद शर्मा ,सागर रावत , कामेश्वर ध्यानी, रेनू घिल्डियाल , दुर्गा श्रीवास्तव, संजीव कुमार व जगमोहन आजाद का आभार व्यक्त किया ।