घटिया मिड डे मील नहीं खाया तो बच्चे को कर दिया मार- मार कर बेहोश .

रायपुर रोड स्थित नालापानी उच्च प्राथमिक विद्यालय के एक अध्यापक ने आठवी में पढने वाले एक छात्र को पीटकर बेहोस कर दिया। जिसे बेहोसी की हालत में कोरोनेशन अस्पताल में लाया गया। जहां डाॅक्टर ने काफी मस्क्कत के बाद बच्चे को होस लाये।

कोरोनेशन अस्पताल के सीएमएस डाॅ एल सी पुनेठा ने बताया कि राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय का एक छात्र को उसके परिजन बेहोसी की हालत में अस्पताल लाये जहां मनोरोग विशेषज्ञ डाॅ निसा सिंगला ने काफी प्रयास के बाद बच्चे को लगभग 25 मिनट के बाद होश आया। डाॅ निसा सिंगला ने बताया कि बच्चे को बुरी तरह से धमकाया और पीटा गया है जिससे बच्चे को मानसिक आघात पंहुचा है। इस तरह की धटनाओं का असर बच्चों के दिमाग में बहुत देर तक बना रहता है।
घायल बच्चे ने बताया कि स्कूल में मिड डे मील काफी घटिया किस्म का बनाया जाता है। जिससे खाने से वह कई दिनों से इनकार कर रहा था । आज जब फिर उसने खाने से इनकार कर दिया तब बाकी बच्चांे ने भी खाना खाने से मना कर दिया। इस बात पर टीचर ने उसे छडी से मारना शुरूकर दिया जब छडी टूट गई तब उसने फिर लोहे के फीटे से खूब मारा इतने में वह बेहोस हो गया।
वही बच्चे के परिजनों का कहना है कि सूचना मिलने पर वह तुरन्तु बहोसी की हालत में बच्चे को अस्पताल ले आये। जिसमें स्कूल प्रबंधन ने उनका कोई सहयोग नही किया। सूचना मिलने पर पुलिस ने बच्चे और परिजनों के बयान दर्ज कर दिये और आरोपी की तलास शुरूकर दी है।