कोरोनेसन अस्पताल का कायाकल्प करने वाले डॉ.एल.सी.पुनेठा की सेवानिवृति,डॉ.बी.सी.रमोला को मिली मुख्य चिकित्साधिकारी की जिम्मेदारी।

हिमवंत प्रदेश न्यूज की खबर पर लगी मुहर।


देहरादून कोरोनसन अस्पताल में वर्ष 2016 से तैनात सीनियर सर्जन व सीएमएस डॉ.एल.सी.पुनेठा का सेवानिवृति समारोह धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर डॉ पुनेठा अपनी धर्मपत्नी के साथ कार्यक्रम में मौजूद रहे। गांधी नेत्र चिकित्सालय जिला चिकित्सालय भाग दो के सीएमएस डॉ बी.सी. रमोला ने फूलों का गुलदस्ता भेंट कर डॉ पुनेठा को विदाई दी व पूर्व सीएमएस डॉ पुनेठा ने नव नियुक्त सीएमएस डॉ रमोला को गले लगाकर उनका स्वागत किया।


विदाई समारोह में पंहुचे डॉक्टर व स्टाफ नर्स ने अपने अपने अनुभवों को साझा करते हुए कहा कि डॉ पुनेठा ने जिस हालत से अस्पताल को उभारा है उसके लिए उन्हें सदैव याद रखा जायेगा। उनके उल्लेखनीय कार्यो के लिए अस्पताल का हर कर्मचारी उनका ऋणी रहेगा।
डॉ पुनेठा ने अस्पताल के हर कर्मचारी का सहयोग के लिए धन्यावाह दिया और कभी भी जरूरत पढने पर मदद का आस्वासन दिया उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि जिस प्रकार से स्टॉफ ने मेरा साथ दिया उससे बढकर नये चिकित्साधिकारी डॉ रमोला का साथ देगें।


वही नये सीएमएस डॉ रमोला ने कहा कि अब दोनों अस्पताल एक हो गये है जिनकों जिला अस्पताल के नाम से जाना जायेगा। अस्पताल को हर हाल में और अच्छी व्यवस्था करने की कोसिस की जायेगी। पांच माह के अर्न्तगत अस्पताल हर प्रकार की सुविधायें मरीजों को देने की कोशिस की जायेगी।


कार्यक्रम के दौरान सोशल विकास के सह-संपादक भानु प्रकाश नेगी ने डॉ पुनेठा को गुलदस्ता भेंट किया और एक उपहार यादगार के तौर पर भेंट कर सुखद जीवन की शुभकामनायें दी। सोशल विकास उप संपादक दीपक कैन्तुरा ने गुलदस्ता भेंटकर शुभकामनायें दी। कार्यक्रम के दौरान डॉ.जोशी,डॉ. एन एस बिष्ट,डॉ संजीव कटारिया,डा.ॅ अजीत गौराला,डॉ.चौहान,डॉ.आर्य,डॉ.ऐरनकुस,डॉ.रावत,समेत समस्त अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

       hpn news