प्रसिद्व उद्यमी डाॅ. पंवार को गढ़रत्न सम्मान।

-उद्यम के क्षेत्र में मुम्बई में राज्यपाल ने दिया गढ़ रत्न सम्मान
– देश विदेश से कई प्रतिष्ठित सम्मानों से सम्मानित हैं डॉ पंवार

मुम्बई- मुंबई में सामाजिक सांस्कृतिक क्षेत्र से जुडे प्रतिष्टित गढ़वाल भातृ मंडल ने प्रसिद्ध उद्यमी सोशल पॉलीगांन ग्रुप के अध्यक्ष डाॅ. कुंवर सिंह पंवार को इस वर्ष का गढ़रत्न पुरस्कार से सम्मानित किया हैं। गढ़वाल भ्रातृ मंड़ल के तीन दिवसीय सांस्कृति सामाजिक आयोजन में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के हाथों उन्हें यह सम्मान दिया गया ।
उत्तराखण्ड़ की प्रतिभाएं आज देश- विदेश में अपना लोहा मनवा रही हैं। इन्ही में से एक सोशल पाॅलीगाॅन ग्रुप के अध्यक्ष डाॅ. के. एस. पंवार, जिन्होने देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में अपनी कड़ी मेहनत के बूते एक अलग मुकाम हासिल किया हैं। आज डाॅ. पंवार एक सफल व्यवसायी के साथ सामाजिक कार्यो से भी जुड़े हैं। मुम्बई में प्रवासी उत्तराखण्ड़ी संस्था गढ़वाल भातृ मंड़ल ने डाॅ. पंवार को उनके उद्यम क्षेत्र और सामाजिक क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए गढ़ रत्न अवाॅर्ड की घोषणा की थी। जिसे महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के हाथो डाॅ. पंवार को सम्मानित किया ।
गढ़वाल भातृ मंडल मुंबई की तरफ से यह आयोजन बोरिवली स्थित प्रमोद महाजन स्पोट्र्स कांप्लेक्स में 20 दिसंबर से 22 दिसंबर तक मनाया गया। आपको बता दे कि गढ़वाल भातृमंडल उत्तराखण्ड़ के प्रवासियों की संस्था हैं। जो पिछले कई दशको से सामाजिक और सांस्कृतिक कार्यो के लिए चर्चित हैें। यह संस्था हर वर्ष उत्तराखण्ड़ की एक प्रतिभा को गढ़रत्न से सम्मानित करती हैं। गढ़वाल भातृ मंड़ल ने इस बार गढ़रत्न के लिए डाॅ. पंवार का चयन किया गया हैं।
इस आयोजन में पहाड़ों के लोकजीवन से जुड़े सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए। प्रवासियो ने आयोजन में आकर भागेदारी की । सामाजिक सांस्कृतिक औद्योगिक खेल कला सभी क्षेत्र के प्रमुख लोगो ने आयोजन में शिरकत की। आयोजन में पहाड़ी गीत संगीत ने सबको मंत्रमुग्ध किया।