डोईवाला:टोल टैक्स प्लाजा पर पहले दिन जमकर हुआ हंगामा

 

टोल टैक्स प्लाजा पर पहले दिन जमकर हुआ हंगामा।
कांग्रेस यूकेडी के साथ टैक्सी यूनियन ने किया टोल प्लाजा पर प्रदर्शन।
एसडीएम और सी ओ के साथ भारी पुलिस बल तैनात।


डोईवाला के लच्छीवाला में बने टोल प्लाजा केंद्र पर आज पहले दिन जमकर हंगामा हुआ।
कांग्रेस और उत्तराखंड क्रांति दल के साथ टैक्सी यूनियन के पदाधिकारियों ने टोल टैक्स केंद्र पर प्रदर्शन करते हुए स्थानीय लोगों को टोल में छूट देने की मांग की।
कांग्रेश जिला अध्यक्ष गौरव चौधरी के नेतृत्व में तमाम कांग्रेसी जहां टोल बैरियर पर पहुंचकर टोल टैक्स फ्री करने की मांग को लेकर प्रदर्शन करते रहे, तो वह यूकेडी ने शिव प्रसाद सेमवाल के नेतृत्व में भी दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ टोल प्लाजा पर प्रदर्शन किया और शासन प्रशासन से टोल में स्थानीय लोगों को छूट देने की मांग की।
लच्छी वाला टोल टैक्स बैरियर पर आज पहले दिन ही टोल बसुल रही कंपनी को स्थानीय लोगो के साथ राज नेतिक पार्टियों के विरोध का सामना करना पड़ा।
आज टोल टैक्स पर कई बार टोल फ्री कराकर आंदोलनकारियों ने उग्र आंदोलन किया पुलिस को बहुत ज्यादा मशक्कत करनी पड़ी।
टोल टैक्स प्लाजा पर एसडीएम लक्ष्मी राज चौहान पुलिस क्षेत्राधिकारी अनुज कुमार कोतवाल सूर्य भूषण नेगी के साथ भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची और टोल को सुचारू कराया।
आंदोलनकारियों से एसडीएम के साथ एन एच ए आई के अधिकारियों के बीच लंबी वार्ता चली लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। एसडीएम ने लोगों को विश्वास दिलाया कि उनके हित की अनदेखी नहीं होने देंगे।
प्रदर्शन के दौरान सामाजिक कार्यकर्ता भारत भूषण पेले और टैक्सी यूनियन के पदाधिकारी ने टोल के विरोध में बालो का मुंडन कराकर विरोध जताया।