महाविद्यलय पोखरी (नागनाथ) में सीट बढाने को लेकर छात्रों ने उप-जिलाअधिकारी के माध्यम से शासन प्रशासन को भेजा ज्ञापन

पोखरी /चमोली

महाविद्यालय पोखरी नागनाथ छात्र संगठन ने उप जिलाअधिकारी (तहसील पोखरी) के माध्यम से शासन प्रशासन को एक ज्ञापन सौंपा,छात्र नेताओं ने शासन प्रशासन को चेताया कि जल्द सीटें न बढाई तो उग्र आन्दोलन किया जायेगा।

छात्र नेताओ का कहना है कि क्षेत्रीय विद्याथियों को महाविद्यालय में विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा सीमित सीटें किये जाने से कई प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं को प्रवेश नही मिल पा रहा है जिससे उनका भविष्य अधर मे लटक गया है।पूर्व छात्र संध अध्यक्ष सूरज सिंह खत्री का कहना है कि स्थानीय क्षेत्रों की आर्थिक स्थित अच्छी न होने के कारण वह बाहर के कॉलेजों में प्रवेश नही ले पा रहे है। और पास के महाविद्यालय में विश्वविद्याल प्रशासन ने सीमित सीटें कर दी है। जिससे स्थानीय छात्र अपने को ठगा सा महसूस कर रहे है।
छात्र नेताओ ने शासन प्रशासन को चेतावनी देते हुऐ कहा है कि 6 अगस्त तक अगर शासन द्वारा महाविद्यालय में सीटें बढाये जाने की सूचना प्राप्ति नही होती है तो हम स्थानीय जनता के साथ उग्र प्रर्दशन करने को मजबूर होगें जिसकी सारी जिम्मेदारी शासन और प्रशासन की होगी।

उप-जिलाधिकारी को ज्ञापन सौपने वाले छात्र नेताओं में पूर्व अध्यक्ष सूरज सिंह खत्री, वि.वि.प्रतिनिधि प्रमेन्द्र राणा,महासचिव सौरभ चौधरी,पूर्व महासचिव सुनील,रवि राणा,उमेश भण्डारी,ईश्वर नेगी,सपना बास्कण्डी समेत कई छात्र छात्रायें सामिल थे।
-भानु प्रकाश नेगी,Dehradun