क्षेत्र की स्वच्छता मेरी प्राथमिकता-दीपक नेगी (दीपू)

क्लेमेन्टटाउन (देहरादून)
वार्ड नं. 79से भाजपा पार्षद प्रत्यासी दीपक नेगी(दीपू) ने घर-घर जाकर वोट मांगे,इस दौरान उन्होंने जन संम्पर्क कर क्षेत्र को विशेष तौर पर साफ सुथरा रखने की प्राथमिकता पर जोर दिया। साथ ही क्षेत्र में बंदरों की समस्याओं व बिजली,पानी,गली की सड़कों का रख रखाव व अराजक तत्वों द्वारा क्षेत्र की शांति भंग करने पर उनसे सख्ती से निपटने का भरोसर दिलाया।दीपक नेगी ने कहा कि क्षेत्र में स्ट्रीट लाईटे, व नालियां बंद पडी रहती है,जिससे आम जनता को भारी परेसानियों का समाना पढ़ता है। जनता का सहयोग मिला तो में इन समस्याओं समाधान निगम कर्मिकों की मदद से तत्काल करूंगा।
उन्होंने कहा कि देश की 60 प्रतिसत जनता युवा है। युवा देश का भविष्य है,इसलिए जनता को युवाओं पर विश्वास कर उनका साथ देना चाहिए और मुझे पूर्ण विश्वास है कि क्षेत्र की जनता मुझे अपना आर्शीवाद देगी।दीपक नेगी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने युवाओं पर भरोसा जताया है जिसके हम उनके आभारी है।
गौरतलब है कि, पिछले कई सालों से दीपक नेगी क्षेत्र में सफाई,स्ट्रीट लाईट,पानी की समस्याओं के लिए क्षेत्र की जनता का सहयोग करते आये है।साथ ही क्षेत्र में हर रविवार को स्थानीय लोगों के साथ मिलकर विशेष सफाई अभियान चलते रहे है। जिससे क्षेत्र की जनता को कूडे व स्ट्रीट लाईट की समस्याओं से काफी हद तक छुटकारा मिला है।