युवती का अश्लील वीडियों बनाने वाला कथित पत्रकार पुलिस की गिरफ्त में।

युवती का अश्लील वीडियों बनाने वाला धरा


– पहले भी हो चुका ब्लैक मेल के आरोप में मुकदमा


देहरादून, युवती का अश्लील वीडियों बनाकर ब्लैकमेल करने वाला एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपी के खिलाफ पहले भी कैंट थाना में ब्लैकमेल करने का मुकदमा दर्ज किया गया.
पहले शारीरिक संबंध फिर बनाया वीडियो
30 जुलाई को युवती ने थाना कोतवाली में तहरीर दी थी कि तीन वर्ष पहले उसकी दोस्ती अमन खुराना नाम के एक व्यक्ति से हुई थी. जिसकी बाद से अमन खुराना का युवती के घर काफी आना जाना रहता था. दोस्ती प्यार में बदल गई . दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने, लेकिन अमन ने शातिर तरीके से युवती का अश्लील वीडियो बना डाला. जिसका पता युवती को बाद में चला. जिसके बाद युवती ने अमन से मिलना बंद कर दिया और 8 माह पहले कोर्ट मैरिज कर दी थी. 26 जुलाई को जब युवती किसी निजी काम से कचहरी जा रही थी, तो अमन भी कचहरी पहुंच गया और युवती को साथ चलने को कहा, मना किया तो उनसे युवती के गाल पर थप्पड़ मार दी. इतना ही नहीं युवती को जान से मारने व अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी दी थी.
ब्लैकमेल के आरोप में पहले भी हो चुका मुकदमा
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अमन पहले भी ब्लैकमेलिंग के आरोप में कैंट थाना के लॉकअप में बंद रह चुका है. पुलिस ने अमन की गिरफ्तारी के बाद उसके सहस्त्रधारा किराए के मकान से कंप्यूटर व अन्य सामग्री बरामद किया.
अरोपी की पहचान
अमन खुराना पुत्र विनय खुराना एकता बिहार सहस्त्रधारा रोड देहरादून के रूप में हुई है.
—————
अमन खुराना किसी दैनिक अखबार का पत्रकार है. महिला का अश्लील वीडियो बनाकर धमकी दे रहा था. आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.
बीबीडी जुयाल, कोतवाल