खनन सप्लायर की दिन -दहाड़े गोली मारकर हत्या

– वारदात के बाद घटनास्थल से बदमाश फरार ।
– सीसीटीवी फुटेज में नजर आए तीन संदिग्ध ।
– पुलिस ने मौके से जिंदा कारतूस किए बरामद ।


देहरादून, थाना रायपुर इलाके के बालावाला में दिनदहाड़े बे खौफ बदमाशों ने एक रेती-बजरी सप्लायर की गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाश वारदात के बाद फरार हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची, लेकिन तब तक सप्लायर को आस-पड़ोस के लोग दून अस्पताल ले गए थे. पुलिस ने पोस्टमार्टम बाद बॉडी परिजनों को सौंप दी. पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर दबिश दे रही है. मृतक मुजफ्फरनगर का रहने वाला था.
हथियार लैस थे बदमाश
एसपी सिटी प्रदीप राय व सीओ डालनवाला जया बलोनी, इंस्पेक्टर थाना रायपुर हेमेन्द्र नेगी घटनास्थल पहुंचे. पुलिस ने मौके से 32 बोर की तीन, 9 एमएम के दो खोखे और 315 का एक जिंदा कारतूस और एक खोखा बरामद किया. पुलिस खोखे पर मिले नंबर की जांच कर रही है.
सीसीटीवी कैमरे में तीन संदिग्ध

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक वारदात के बाद घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए. जिसमें तीन लोग नजर आए. बदमाशों ने पहले मोटरसाइकिल को दूर खड़ा किया. उसके बाद एलपी ट्रक के पास गए और सप्लायर को गोली से भूनकर मौके से फरार हो गए. बदमाशों ने नकाब पहना हुआ था.
आपसी रंजिश की आशंका
पुलिस ने बताया कि सप्लायर को मौत के घाट उतारने के बाद एलपी ट्रक को लेकर मौके पर पहुंचा ड्राइवर भी फरार हो गया. प्राथमिक जांच में यह पाया जाता है कि मृतक और बदमाशों के बीच आपसी रंजिश रही होगी.
मृतक की पहचान
मृतक की पहचान आदेश बालियान मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है. जो परिवार के साथ आईटी पार्क सहस्रधारा रोड में रह रहा था.


प्राथमिक जांच में आपस रंजिश का मामला लगता है, सीसीटीवी फुटेज में तीन नकाबपोश नजर आए. फिलहाल किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है. बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर दबिश दी जा रही है.
हेमेन्द्र सिंह नेगी
प्रभारी, थाना, रायपुर