मुख्यमंत्री के औद्योगिक सलाहकार डॉ. के. एस. पवार ने चमोली जिले में सुनी जन समस्या।

मुख्यमंत्री के औद्योगिक सलाहकार, डॉ.के.एस.पंवार ने सुनी चमोली में जनता की समस्या!

मुख्यमंत्री के सलाहकार (औद्योगिक विकास) डॉ के.एस.पंवार का बुधवार को जनपद चमोली मे भ्रमण के दौरान डॉ० पंवार का कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया, साथ ही डॉ० पंवार ने जनपद के अधिकारियों के साथ विकास कार्यो की समीक्षा बैठक ली।

उन्होनें मुख्यमंत्री की घोषणा के तहत किए गए कार्यो की जानकारी लेते हुए प्राथमिकता के आधार पर सभी कार्य पूरा करने के निर्देश विभागीय अधिकारियों को दिए।

बैठक में डॉ० पंवार ने स्वास्थ्य विभाग, समाज कल्याण विभाग, सिचांई विभाग, पेयजल निगम, जल संस्थान, शिक्षा आदि विभागों की समीक्षा की। लोक निर्माण विभाग द्वारा जो भी कार्य लम्बित है उसे शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिये एवं श्री पंवार ने कहा कि जनपद स्तर की शिकायतों का निवारण जनपद स्तर पर किया जाये, तथा शासन स्तर पर लंबित सभी कार्यो की सूची बनाकर शासन को उपलब्ध करायें।

उन्होने बैठक में पर्यटन विभाग से होम्स्टे के बारे में भी जानकारी प्राप्त की, इस अवसर पर श्रम संविदा सलाहकार बोर्ड के अध्यक्ष श्री शमशेर सिंह सत्याल, मुख्यमंत्री के ओएसडी श्री गोपाल रावत, मीडिया कॉर्डिनेटर श्री दर्शन सिंह रावत, प्रोटोकॉल श्री आनन्द सिंह रावत, जिलाधिकारी श्रीमती स्वाति भदोरिया सहित समस्त जनपदीय स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे!