द हंस फाउंडेशन जरनल अस्पताल सतपुली में 28 एवं 29 सितंबर को लगेगा नि:शुल्क चिकित्सा शिविर

द हंस फाउंडेशन जरनल अस्पताल सतपुली में 28 एवं 29 सितंबर को लगेगा सुपर स्पेशलिटी चिकित्सा क्लीनिक
—————————————-

—————————————-
हृदय रोगियों के लिए सुनहरा अवसर, 28 एवं 29 सितंबर तक द हंस फाउंडेशन जरनल अस्पताल सतपुली में लग रहा है नि:शुल्क हृदय रोग जांच क्लीनिक
—————————————-

उत्तराखण्ड में हर जरूरतमंद और गंभीर से गंभीर बीमारियों से ग्रस्त लोगों के लिए वरदान साबित हो रहे द हंस जरनल अस्पताल सतपुली में समाजसेवी माताश्री मंगलाजी एवं भोलेजी महाराज जी की प्रेरणा से 28 एवं 29 सितंबर को दो दिवसीय विभिन्न रोगों से ग्रस्त लोगों के लिए सुपर स्पेशलिटी चिकित्सा क्लीनिक का आयोजन किया जा रहा है। इस शिविर में त्वचा,बाल,नाखून एवं हृदय रोग से संबंधित मरीजों की जांच अनुभवी डाक्टरों द्वारा की जाएगी ।
द हंस जरनल अस्पताल सतपुली के डाक्टर एच. एस. मिनास ने इस बारे में बताया कि द हंस फाउंडेशन जरनल अस्पताल सतपुली एवं शारदा अस्पताल के सौजन्य से इस दो दिवसीय नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया जा रहा है।
इस शिविर में अनुभवी डाक्टरों द्वारा त्वचा,बाल,नाखून की बीमारियों की जांच तो की ही जायेगी। साथ ही हृदय रोग एवं किडनी से संबंधित जांचे भी की जाएगी। इसी के साथ मरीज एलर्जी टेस्ट, फंगल इंफेक्शन टेस्ट, सी.बी.सी.टेस्ट,आ.एफ.टी.और ई. सी. जी के साथ-साथ कई और टेस्ट भी करवा सकते हैं।

डाक्टर मिनास ने बताया कि माताश्री मंगलाजी एवं भोलेजी महाराज जी के आशीष से हम यह कहना चाहते कि हम समझते हैं कि आपका स्वस्थ रहना आपके परिवार के लिए कितना आवश्यक है। इस लिए समय-समय पर द हंस फाउंडेशन जरनल अस्पताल सतपुली में ऐसे मेडिकल कैंपों का आयोजन किया जा रहा है। जिनमें हर उस व्यक्ति को स्वास्थ्य की सेवा निःशुल्क प्राप्त हो सके जो आज के समय बड़े-बड़े अस्पतालों में अपने स्वास्थ्य की जांच नहीं करवा सकता है।
28 एवं 29 सितंबर को सुबह 8 बजे से शाम 3 बजे तक हंस फाउंडेशन जरनल अस्पताल सतपुली में लगने वाले इस शिविर में वह सभी लोगों अपनी जांच करवा सकते हैं। त्वचा,बाल,हृदय और गुर्दे से संबंधित कोई भी शिकायत है।