अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोपी गिरफ्तार

अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोपी गिरफ्तार


उधम सिंह नगर: जनपद सितारगंज कोतवाली पुलिस ने आज एक महिला का अश्लील वीडियो बनाकर तीन लाख रुपये माँगकर ब्लैकमेल करने वाले मामले का किया खुलासा। सितारगंज पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार। वही दो आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से हैं बाहर।

वही सितारगंज कोतवाल सलाउद्दीन खान ने मीडिया को बताया कि खटीमा के मुंडेली गांव निवासी सतनाम सिंह ने 2 अगस्त को सितारगंज कोतवाली में एक मुकदमा दर्ज कराया कि वह सितारगंज अपनी महिला मित्र से मिलने आए थे। जहां पर उनका और उनकी महिला मित्र का एक आपत्तिजनक वीडियो तीन युवको भरत – मनीष और महेश ने बना लिया। तीनों युवकों द्वारा बनाए गए वीडियो को इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर उनसे एक लाख रुपये ले लिये थे। उसके बाद फिर से तीनों युवकों द्वारा दो लाख की मांग करने लगे।

जिस पर सितारगंज पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एक टीम गठित की। सितारगंज पुलिस द्वारा मामले के के लिए खुलासे के लिए गठित की गई टीम ने आज ब्लैक मेलिंग के आरोपी भरत को गिरफ्तार किया है। और उसके पास से घटना में प्रयुक्त मोबाइल और बीस हजार रुपये भी बरामद किए हैं। वही ब्लैक मेलिंग के मुकदमे के अन्य दो आरोपी अभी फरार है। जिन्हें पुलिस द्वारा जल्द गिरफ्तार करने की बात कही जा रही है।