वरिष्ठ भाजपा नेता दिनेश रावत ने उठाया गरीब परिवार की बेटी की शादी का बीड़ा।

देहरादून-भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता दिनेश रावत ने भाजपा की वरिष्ठ नेत्री श्रीमती राखी रावत के सूचना पर कैंट विधानसभा के अंतर्गत वार्ड 31 कौलागढ़ में एक गरीब परिवार में 17 मई को शादी निश्चित है जिसमें परिवार के मुखिया बरसों से बीमार एवं कई बीमारियों से ग्रसित हैं परिवार की माली हालत है। जिसके लिए परिवार में बेटी की शादी के लिए कोई व्यवस्था नहीं है इस सूचना पर भाजपा के वरिष्ठ नेता दिनेश रावत ने उपरोक्त परिवार की मदद की और पूरी शादी के राशन और अन्य सामान कपड़े आदि की व्यवस्था की इस पर दिनेश रावत ने राखी रावत का धन्यवाद किया।

कि उन्होंने एक गरीब परिवार की मदद के लिए मुझे सूचना की और इसके बाद  दिनेश रावत जी ने उक्त परिवार से अन्य मदद के लिए भी कहा है कि भविष्य में किसी भी प्रकार की मदद की जाएगी इस अवसर पर भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा  दिनेश रावत जी के साथ कौलागढ़ में राशन मास्क सेनीटाइज भी वितरित किया।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेत्री श्रीमती राखी रावत  भूमिका शर्मा महेंद्र सिंह रावत, हिम्मत सिंह भंडारी, रणवीर सिंह राणा, श्रीमती नीलू, माया शर्मा, आज जेस्ट श्रेष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित थे उक्त परिवार ने  दिनेश रावत का धन्यवाद और आभार प्रकट किया।