वरिष्ठ भाजपा नेता दिनेश रावत  के माध्यम से 111 पुजारियों एवं ब्राह्मणजनों, गुरुजनों को किया सम्मानित

वरिष्ठ भाजपा नेता दिनेश रावत  के माध्यम से कैंट विधानसभा के अंतर्गत इंदिरा नगर शिव मंदिर में कैंट विधानसभा के अन्य क्षेत्रों के मंदिरों के 111 पुजारियों एवं ब्राह्मणजनों, गुरुजनों को सम्मानित किया गया। जिसमें मुख्य रूप से कैंट विधानसभा अंतर्गत ब्राह्मणों ने हिस्सा लिया।भाजपा नेता दिनेश रावत ने कहा की कोरोना वायरस महामारी के कारण के लॉक डाउन के चलते प्रभावित हुए मठ-मंदिरों के पुजारियों एवं ब्राह्मण जन बहुत प्रभावित हुए हैं। जिस कारण इन लोगों की आय के साधन सीमित होने से प्रभावित हुए हैं और रोजी रोटी का संकट पैदा हो गया है। जिसके कारण पुजारियों व ब्राह्मण जनों को सम्मानित कर राशन व अन्य जरूरत की चीजें वितरण करी गई साथ ही आयुर्वेदिक व होम्योपैथी दवाई भी भेंट करी गयी।
इस मौके पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व महामंत्री संगठन एवं 20 सूत्रीय कार्यक्रम के उपाध्यक्ष  नरेश बंसल जी, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पूर्व प्रदेश कार्यवाह एवं वर्तमान में उत्तराखंड एवं पश्चिमी उत्तरप्रदेश प्रांत के समरसता प्रमुख आदरणीय श्री लक्ष्मी प्रसाद जयसवाल जी, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के संगठन मंत्री सेवा भारती उत्तराखंड श्री देवराज जी आदि लोग उपस्थित थे।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि नरेश बंसल  ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है इसलिए हम सभी को बचना चाहिए और सावधानी बरतनी चाहिए। समाज के काम में जरूरतमंदों की सेवा में हम सबको बढ़-चढ़कर के भाग लेना है एवं आदरणीय लक्ष्मीप्रसाद जयसवाल जी ने कहा कि यह भारतीय संस्कृति है सभी लोग इस विपत्ति की घड़ी में एक दूसरे का सहयोग कर रहे हैं और जरूरतमंदों की सेवा कर रहे हैं। जिस तरह पूरी दुनिया इस कोरोनावायरस से पीड़ित हुई है उससे दुनिया के लोगों में हैं डर का वातावरण बना है लेकिन हमारे देश में सब ने इस बीमारी से लड़ाई में एक दूसरे का सहयोग किया। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि श्री देवराज जी ने भी श्री दिनेश रावत जी के कार्यों की प्रशंसा करी।
इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं, वार्ड अध्यक्षों एवं बूथ अध्यक्षों का भी आयुष किट एवं मास्क, सैनिटाइजर एवं पटका पहनाकर सम्मान किया गया।