अपने भक्तों को आशीर्वाद देने देहरादून पहुंची सती शिरोमणि माता अनुसूया की रथ डोली

देहरादून क्लेमेंट टाउन:

पुत्र दायिनी सती शिरोमणि माता की रथ  डोली अपने यात्रा भ्रमण  के दौरान  आजकल देहरादून के क्लेमेंट टाउन अपने भक्तों को आशीर्वाद देने के लिए पहुंची है। जहां माता अनसूया का लगातार उनके भक्त भव्य स्वागत वह सत्कार कर रहे हैं, इस दौरान आज माता अनसूया की   रथ डोली माँ डाट काली माता से भेंट करने पहुंची। यात्रा प्रवास के दौरान पुत्र दायिनी माता अनसूया से उनके भक्त हर रात माता संतान प्राप्ति के लिए व्रत कर रहे हैं।

अनुसूया मंदिर ट्रस्ट की अध्यक्ष भजन सिंह jhinkwan ने बताया  की माता  अनुसूया की  रथ डोली  पिछले साल 8 अक्टूबर से देवरा यात्रा पर निकली है, बद्री केदार समेत कई गांव का अभी तक माता की रथ  डोली भ्रमण कर चुकी है, 8 अप्रैल से अनुसूया माता मंदिर में भव्य देवी भागवत कथा का आयोजन और महायज्ञ किया जाएगा तत्पश्चात माता की रे डोली को मंदिर में प्रवेश कराया जाएगा।

माता अनुसूया की रथ डोली के साथ  चल रहे माता के भक्तों का कहना है उन्हें हैं माता की सेवा करने में बहुत आनंद की अनुभूति हो रही है जब से वह माता अनसूया के साथ रथ डोली पर निकले हैं तब से उन्हें हैं किसी भी प्रकार का कोई कष्ट रोग व्याधि आदि कुछ भी नहीं है।वही  माता अनसूया की रथ डोली को अपने कंधों पर नचाने वाले भक्त नवीन रावत का कहना है कि जब भी वह माता की रंगोली को अपने कंधे पर रखते हैं तो उन्हें बहुत ही आनंद और दैवीय शक्ति की अनुभूति होती है।

– भानु प्रकाश नेगी, देहरादून