टर्नर  रोड 15 सी आजाद कॉलानी की खस्ता हाल सड़क निमार्ण जल्द -रमेश कुमार मंगू

आजाद कॉलानी टर्नर रोड़ 15 सी के निमार्ण को मंजूरी मिल गई ह,ै अधिशासी अधिकारी ने बताया कि आजकल का मौसम सडक निमार्ण के लिए अनुकूल नही है, जैसे ही तापमान में बडोत्तरी होगी सड़क का निमार्ण यथा शीध्र किया जायेगा। यह जानकारी 78 टर्नर रोड़ पार्षद रमेश कुमार मंगू ने दी हिमवंत प्रदेश न्यूज को दी।


उन्होंने बताया कि पूर्व में भी उनके द्वारा इस सड़क के निमार्ण के लिए प्रयास किये गये लेकिन किन्ही कारणों से यह कार्य नही हो पाया था। रमेश कुमार मंगू ने अपने चुनाव के दौरान जनता से वादा किया था कि पार्षद चुने जाने के बाद,वह सबसे पहले आजाद कॉलोनी की सड़क का निमार्ण करायेंगे। इसी कडी में आज वह लोक निमार्ण विभाग के अधिशासी अधिकारी को कांग्रेस नेताओं के साथ मिले, और टर्नर रोड 15 सी आजाद कॉलानी सड़क निर्माण का ज्ञापन सौपा। जिस पर उन्हें विभाग द्वारा शीध्र सड़क निमार्ण का आश्वासन मिला है।


गौरतलब है कि, टर्नर रोड़ 15 सी आजाद कॉलोनी की सड़क काफी समय से छतिग्रस्त है। जिसके कारण कॉलोनी वासिंयों एवं यहां से गुजरने वाले राहगीरों को भारी परेसानियों का सामना करना पडता है।आये दिन यहां वाहन चालक चोटिल हो जाते है,साथ ही धूल मिट्टी यहां के लोगो के घरों में चले जाती है जिससे लोग बीमार पड रहे है। यह मार्ग टर्नर रोड़ से हरिद्वार बाई पास जाने का मुख्य मार्ग है साथ ही यह मार्ग सोसायटी एरिया,सुभाषनगर,ओगल भट्टा, कलेमेन्ट टाउन, कैन्ट एरिया आदि के लिए भी खास रास्ता है। सड़क की खस्ता हालत से यहां से गुजरने वाले वाहन चालकों को जान जोखिम में डालकर गुजरना पडता है।ज्ञापन सौंपने के दौरान बरिष्ठ कांग्रेसी नेता पीयूष गौड़,राजेन्द्र शर्मा,जितेन्द्र,राजा अन्सारी,आसिफ,शाहरूख,सूरज,गौरव,सुभाष धस्माना,सिद्वार्थ,गौतमवर्मा,अस्वनी,बंटी आदि लोग मौजूद रहे।

-भानु प्रकाश नेगी ,देहरादून