प्रांतीय चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवा संघ का आन्दोलन दूसरे दिन भी जारी,विधायक आदेश चौहान की विधायकी निरस्त करने की उठी मांग

प्रांतीय चिकित्सा एव स्वास्थ्य सेवा संघ के डाॅक्टरों द्वारा दूसरे दिन भी काली पट्ठी बांधकर विरोध प्रर्दशन जारी रहा।इस दौरान प्रांतीय चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवा संघ द्वारा स्वास्थ्य महानिदंेशलय में एक बैठक आहूत की गई जिसमें चमोली डीएम द्वारा चमोली में तैनात डाॅक्टर के वेतन रोकने के आदेश जारी किये गये है संघ ने इस पर अपना रोष प्रकट किया है।साथ ही जसपुर विधायक आदेश चैहान द्वारा डाॅक्टर हितेश शर्मा के साथ किये गये अभद्र व्यवहार के लिए विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचन्द्र अग्रवाल को पत्र लिखा गया जिसमें उन्हें विधायकी से हटाने की मांग की गई है।

आपको बता दे कि प्रांतीय चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवा संध से जुडे प्रदेश भर के डाॅक्टर अपनी पांच सूत्रीय मांग को लेकर एक सितम्बर से आन्दोलन पर है। मांगे नहीं माने जाने पर 8 सितम्बर को सामुहिक स्तीफा देने की चेतावनी दे चुके है। बैठक के दौरान अध्यक्ष डाॅक्टर नरेश नप्चयाल, महासचिव,डाॅ.मनोज बर्मा,कोषाध्यक्ष डाॅ पी एस रावत,डाॅक्टर एस एन सिंह समेत संघ के कई पदाधिकारी उपस्थित रहे।